Bhool Bhulaiyaa 3: विद्या-माधुरी के साथ कार्तिक आर्यन इस दिन शुरू करेंगे शूटिंग, जानें तृप्ति डिमरी कब करेंगी ज्वॉइन


‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी। इस हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त आने वाली हैं। इस बार विद्या बालन की वापसी होगी। साथ ही माधुरी दीक्षित भी होंगी। अभी उनके नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। कार्तिक आर्यन के अपोजिट तृप्ति डिमरी हैं। स्टाकास्ट को लेकर पहले ही लोगों की दिलचस्पी बढ़ गई है। ‘भूल भुलैया 3 ‘को अनीस बज्मी डायरेक्टर करेंगे। फिल्म की शूटिंग को लेकर अपडेट सामने आया है। कार्तिक, विद्या और माधुरी के साथ जल्द ही फिल्म फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

कब से शुरू होगी शूटिंग

‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग कल (9 मार्च) से मुंबई में शुरू होने वाली है। अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोडक्शन का शेड्यूल 8 दिन है। सूत्रों के मुताबिक, कार्तिक, विद्या और माधुरी सेट पर होंगे। तृप्ति भी जल्द ही शूटिंग में शामिल होंगी।

कार्तिक ने शेयर किया था पोस्ट

इससे पहले कार्तिक और टी-सीरीज ने एक साझा पोस्ट में तृप्ति डिमरी के लिए लिखा, ‘भूल भुलैया की दुनिया में तृप्ति डिमरी का स्वागत है।’ पहली बार दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। ‘एनिमल’ की सफलता के बाद तृप्ति डिमांड में बनी हुई हैं। कार्तिक के साथ उनकी जोड़ी को देखने के लिए फैन्स बेताब हैं। उनके अलावा विद्या बालन के नाम का भी खुलासा कर दिया गया है। कार्तिक ने एक पोस्ट कर कहा, ‘ऐसा होने जा रहा है, मंजुलिका भूल भुलैया की दुनिया में वापस आ रही है। आपका स्वागत करने के लिए बेहद रोमांचित हूं। इस दिवाली भूल भुलैया 3 धूम मचाने वाली है।’

बॉक्स ऑफिस पर रही थी सुपरहिट

‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक ने रुहान रंधावा उर्फ रुह बाबा का किरदार निभाया। उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी थीं जिन्होंने रीत ठाकुर का रोल किया। फिल्म में तब्बू मंजुलिका बनी थीं। वह डबल रोल में थीं। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 185.92 का लाइफटाइम कलेक्शन किया था।



Source link