Anupamaa Spoiler: अनुपमा के बैग में चोरी की ज्वैलरी पकड़ेगी पुलिस, तोषू की गलती पर अनुज क्या देगा सजा


Anupamaa Upcoming Episode Promo: अनुपमा का प्रोमो सामने आया है जिसमें अनुपमा, तोषू को अपने बैग के पास देखती है। अनुपमा, तोषू को आवाज भी देती है कि यहां क्या कर रहा है। इस पर तोषू कहता है कि सुबह से कुछ खाया नहीं है तो इसलिए कुछ खाने आया हूं। अनुपमा अपने बेटे को भूखा देख, उसे खाना खिलाती है बैठकर। मां का ऐसा प्यार देखकर तोषू इमोशनल हो जाता है। मां-बेटे एक-दूसरे के प्यार में खो जाते हैं, लेकिन उन्हें क्या पता एक नया तूफान आने वाला है।

अनुपमा को पकड़ेगी पुलिस

इसके बाद दिखाया जाता है कि इवेंट में पुलिस आ जाती है और सबके बैग चेक होते हैं। अनुपमा भी अपना बैग लेकर पहुंच जाती है। वहीं तोषू की नजर अनुपमा के बैग पर ही होती है। अब अनुपमा के बैग में सामान मिल जाएगा और पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी।

अब जब अनुपमा को तोषू की गलती का पता चलेगा तो वह हर बार की तरह उसे सपोर्ट करने के बजाय उससे दूर हो जाएगी। लेकिन क्या किंजल और परी के लिए वह तोषू को इस मुश्किल में बचा पाएगी या फिर हमेशा के लिए टूट जाएगा मां-बेटे का रिश्ता। कहीं ऐसा ना हो कि इसके बाद तोषू को हमेशा के लिए अपनी मां से नफरत ना हो जाए।

लोगों के रिएक्शन

वैसे लोग इस सीन को लेकर काफी रिएक्ट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि अब फाइनली अनुपमा ने सही फैसला लिया। उसे तोषू को उसकी गलती की सजा देनी चाहिए। एक ने लिखा कि सही मां वही होती है जो दिल पर पत्थर रखकर बच्चे को उसकी गलती पर सजा दे। किसी ने लिखा कि अनुपमा ने बहुत ही भारी दिल से ये फैसला लिया होगा, लेकिन उन्होंने सही किया।



Source link