‘इसे बैन कर दो’, गंभीर और विराट की लड़ाई पर आगबबूला हुए वीरेंद्र सहवाग


Virender Sehwag- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Virender Sehwag

LSG vs RCB: आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में आज लखनऊ सुपर जायंट्स को आरसीबी के खिलाफ 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करके सिर्फ 126 रन बनाने वाली आरसीबी की टीम ने लखनऊ को 108 रन पर ऑलआउट कर दिया। मैच खत्म होने के बाद आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक की बहस हो गई। मामला यहीं थमा नहीं और लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर भी इस विवाद में कूद पड़े। इस मामले पर अब टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवा ने एक बड़ा बयान दिया है। 

सहवाग ने कहा बैन करो

सहवाग गंभीर और विराट के बीच हुई तीखी बहस पर काफी नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी घटना ना हो इसलिए एक खिलाड़ी को बैन कर देना चाहिए। सहवाग ने कहा कि जो भी हुआ वो सही नहीं था। जो हार गया उसे चुपचाप हार स्वीकार कर लेना चाहिए था और जो जीत गया उसे खुशी मनानी चाहिए। किसी को लड़ना ही क्यों है। ये लोग देश के आइकन हैं। इन्हें लाखों बच्चे फॉलो करते हैं।

सहवाग ने आगे कहा कि बीसीसीआई अगर चाहे तो एक खिलाड़ी को बैन भी कर सकती है। उन्होंने कहा कि जो भी इस घटना में शामिल था उनमें से किसी एक को बैन कर देना चाहिए। ताकि ऐसी लड़ाई भविष्य में कभी ना हो। ऐसा साल में एक बार देखने को जरूर मिलता है। मैदान पर ये चीजें नहीं होनी चाहिए।

विराट से भिड़े गंभीर

लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर भी विराट से जा भिड़े। ऐसा लग रहा था जैसे विराट नवीन से हुए विवाद को गौतम को समझा रहे थे, लेकिन यहां से गंभीर आपा खो बैठे और विराट से ही लड़ गए। इन दोनों खिलाड़ियों का बीच-बचाव लखनऊ के कोच विजय दहिया और कप्तान केएल राहुल को करना पड़ा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link