Anupama Spoiler: सपनों की उड़ाने के लिए अनुपमा को देनी होगी रिश्तों की कुर्बानी, क्या जाएगी अमेरिका!


ऐप पर पढ़ें

Anupama Upcoming Twist: रुपाली गांगुली स्टारर शो अनुपमा में रविवार का एपिसोड काफी खास और ड्रामे से भरपूर होने वाला है। अभी तक के एपिसोड में आपको देखने को मिला है कि किंजल ने अनुपमा को सरप्राइज दिया और नाम मालती देवी के डांस गुरुकुल में लिखवा दिया। वहीं अब जब अनुपमा की मुलाकात मालती देवी से होगी तो वो अनु के सामने एक शर्त रख देगी। क्या है वो शर्त और क्या करेगी अनुपमा, इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

रविवार को क्या होगा

अनुपमा में इस रविवार को काफी बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। गुरुकुल में पहुंची मालती देवी, अनुपमा से कहेगी, ‘मेरा गुरुकुल अमेरिका में है, और तुम्हें हमारे साथ अमेरिका चलना होगा। हम तुम्हारे साथ 3 साल का कॉन्ट्रेक्ट साइन करेंगे और तीन साल तक तुम्हें अमेरिका में रहना होगा। रिश्तों की जंजीरों को तोड़कर उड़ सकती हो तो ही साइन करना, वरना बाहर का रास्ता तुम अच्छे से जानती हो।’ वहीं दूसरी ओर अनुपमा को पता लगेगा कि अनुज जी का मैसेज आया है और वो माया और छोटी के साथ शादी में आ रहे हैं।

पढ़ें: वनराज मांगेगा अनुपमा से ये बड़ा वादा, किंजल के सरप्राइज से 7वें आसमान में पहुंचेगी अनु

आज रात को क्या हुआ

आज रात के एपिसोड में अनुपमा में आपको देखने को मिलेगा कि वनराज ने वादा मांगा है कि अगर उसे कुछ हो जाता है तो वो अनु उसके परिवार का ख्याल रखे। अनुपमा भी वनराज को ये वादा दे देती है। इसके कुछ ही देर बार अनुपमा को किंजल सरप्राइज देती है और बताती है कि मालती देवी के गुरुकल में उन्हें जाना है। अनुपमा इस बात से बहुत खुश दिखती है लेकिन क्या उसे ये खुशियां मिल पाएंगी, ये तो आने वाले वक्त में देखने को मिलेगा।



Source link