Anupama Upcoming: वनराज मांगेगा अनुपमा से ये बड़ा वादा, किंजल के सरप्राइज से 7वें आसमान में पहुंचेगी अनु


ऐप पर पढ़ें

Star Plus Show Anupama 12 May Written Update: 12 मई की रात को अनुपमा (Anupama) में एक ओर जहां वनराज (Vanraj), अनु से एक बड़ा वादा मांग लेगा तो दूसरी ओर किंजल (Kinjal) से उसे ऐसा सरप्राइज मिलेगा, जिससे वो खुशी से सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी। किंजल, अनुपमा का एक बड़ा सपना पूरा करने में बड़ी मदद करती नजर आएगी, जिसका पूरा शाह परिवार सपोर्ट करेगा। क्या कुछ होगा आज के एपिसोड में आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

वनराज ने मांगा अनुपमा से वादा

12 मई की रात को अनुपमा में खूब ड्रामा देखने को मिलेगा। आज रात के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि वनराज, अनुपमा से वादा मांगेगा। वनराज कहेगा, ‘मुझे तुम ये वादा दो कि अगर मुझे कुछ हो गया तो मेरे परिवार और मेरे मां-बाबूजी का ध्यान रखोगी, क्या उन्हें संभाल लोगी? मुझे सिर्फ ये वादा दे दो, ताकि मैं चैन से मर सकूं। क्या तुम मुझे ये वचन दोगी?’ वहीं अनुपमा, वनराज को ये वादा दे देती है। तभी सभी वहां आ जाते हैं और बा पूछती है कि कुछ हुआ क्या, इस पर अनुपमा कहती है कि वो अब जा रही है, उसे डांस क्लास के लिए जाना है।

किंजल ने दिया अनुपमा को सरप्राइज

अनुपमा को किंजल बहुत बड़ा सरप्राइज देती है। अनुपमा, डांस क्लास की बात करती हैं तो किंजल कहती है, ‘आपको इसके बाद कहीं और भी जाना है। आप भूल गईं, आपको मालती देवी की क्लास में जाना है। मैंने आपकी ओर से एप्लीकेशन भेज दिया था और आपके डांस वीडियोज भी भेज दिए थे। अब आज आपको जाकर सिर्फ उनसे मिलना है। एक तरह से ये आपका आखिरी कदम है।’ इस पर किंजल आगे बताती है कि मालती देवी कौन है? जिससे सभी परिवार वाले खुश हो जाते हैं। वही अनुपमा काफी एक्साइटिड और नर्वस हो जाती है और अपनी यादें शेयर करती है।

अनुपमा के चेहरे पर ग्लो

इसके बाद जब अनुपमा घर पहुंचती है तो अनु के चेहरे का ग्लो देखकर मां पूछेगी कि खुश क्यों है? इस पर अनुपमा, मां को पूरी बात बताएगी और कहेगी कि किंजल ने बिना बताए नाम भेज दिया था और शॉर्टलिस्ट हो गई। हालांकि अनुपमा ये भी साफ कह देती है कि अभी फाइनल नहीं हैं, अभी कुछ चीजें बाकी हैं। इस खास मौके पर अनुपमा काफी नर्वस होती है और मां उसे मोटिवेट करेगी। इतने में वहां पर भैरवी आ जाती है और पूछती है तो अनुपमा उसे भी बताती है और अपने साथ चलने को कहती है।

शाह परिवार में अनु को सपोर्ट

वहीं दूसरी ओर शाह परिवार में अनुपमा के मालती संग डांस सीखने पर दूसरी राय सामने आती है। कुछ कहते हैं कि उन्हें जरूरत क्या है अब इस उम्र में डांस सीखने की, तो दूसरी ओर अधिकतर परिवार अनुपमा के पक्ष में बात करता है और कहते हैं कि उसको उसके सपने पूरे होने दो और वनराज को पुरानी बातें याद आती हैं और कहता है कि उसके सपने को पूरा होने दो उसे उड़ान भरने दो। वहीं अनुपमा, मालती देवी के गुरुकुल में पहुंच जाती है। अब इसके बाद क्या होगा, वो अगले एपिसोड में देखने को मिलेगा।



Source link