IPL 2023 Points Table: राजस्थान रॉयल्स का शानदार कमबैक, प्वाइंट्स टेबल में किया बड़ा उलटफेर – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

IPL 2023 की प्वाइंट्स टेबल में काफी उलटफेर देखने को मिला है। राजस्थान रॉयल्स ने इस मुकाबले को जीतकर टॉप-4 में वापसी कर ली है, वहीं दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गईं है।

IPL 2023 की प्वाइंट्स टेबल में आरआर और केकेआर के बीच हुए मुकाबले के बाद बड़ा बदलाव देखने को मिला है। केकेआर के खिलाफ मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने शानदार जीत दर्ज करके टॉप-4 में फिर से अपनी जगह बना ली है, वहीं दूसरी ओर केकेआर की टीम इस सीजन प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। नितीश राणा की कप्तानी वाली केकेआर इस मुकाबले के बाद बाकी दोनों मुकाबलों को जीतकर भी अधिकतम 14 अंकों तक ही पहुंच पाएगी और इस आईपीएल सीजन इतने अंकों के साथ प्लेऑफ की रेस में बने रहना काफी मुश्किल है। केकेआर से पहले दिल्ली कैपिटल्स की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी बड़ा झटका लगा है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

IPL 2023 में सभी टीमों की ताजा रैंकिंग

इस समय जीटी 16 अंकों के साथ टॉप पर बरकरार है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स 15 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर मौजूद हैं। राजस्थान टीम की अब 12 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है। इस टेबल में 5 बार की आईपीएल चैम्पियन टीम मुंबई भी 12 अंकों के साथ 4 नंबर पर है। फिलहाल एलएसजी के पास 11 अंक है और वह 5वें पायदान पर है।

आरसीबी, केकेआर और पंजाब की टीम 10-10 अंकों के साथ कर्मश 6, 7 और 8 नंबर पर हैं। वहीं एसआरएच और डीसी के नाम 8 प्वाइंट्स है जिसके साथ यह दोनों टीमें प्वाइंट्स टेबल के बॉटम में है।




Source link