GPS के चक्कर में महिला के साथ हो गया गजब का 'कांड', ब्रिज पर फंसी कार तो…


हाइलाइट्स

थाईलैंड से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है.
यहां एक महिला को जीपीएस का सहारा लेना महंगा पड़ गया है.

नई दिल्ली: हम सब ट्रैवल करने के लिए जीपीएस का सहारा लेते हैं. हालांकि कभी-कभी यह जीपीएस हमें धोखा दे देता है. हाल ही में भारत में एक ऐसी ही खबर समाने आई थी जहां तमिलाडु के रहने वाले एक शख्स ने कर्नाटक जाने के लिए गूगल मैप का सहारा लिया था और फिर वह फंस गया था. अब एक ऐसी ही खबर थाईलैंड से आई है.

पटाया न्यूज के अनुसार एक थाई महिला उस समय मुसीबत में फंस गई जब महिला ने ट्रैवल करने के लिए जीपीएस का सहारा लिया. यह घटना 28 जनवरी को शाम 5:40 बजे के आसपास हुई जब ने खुद को लकड़ी के सस्पेंशन ब्रिज पर फंसा हुआ पाया.

पढ़ें- गूगल मैप के चक्कर में हुआ कांड, ऐसी जगह फंसा दी गाड़ी, मदद के लिए आना पड़ा पुलिस को!

कैसे फंसी कार?
दुर्भाग्य से, 120 मीटर लंबा पुल, जो केवल पैदल यातायात के लिए था गाड़ी के लिए अनुपयुक्त साबित हुआ. दरअसल महिला ने सही रास्ते के लिए जीपीएस का सहारा लिया. रिपोर्ट के अनुसार कार फंसने से पहले लगभग 15 मीटर आगे बढ़ने में कामयाब रही थी, सामने का बायां पहिया एक गैप में फंस गया और फिर कार रुक गई.

GPS के चक्कर में महिला के साथ हो गया गजब का 'कांड', ब्रिज पर फंसी कार तो...

बुलानी पड़ी मदद
गंभीर स्थिति को समझते हुए, बचाव दल घटनास्थल का आकलन करने के लिए तेजी से पहुंचे और पुल को और अधिक नुकसान पहुंचाए बिना कार को निकालने की योजना तैयार की. महिला नोंग मुआंग खाई जिले की रहने वाली है और सुंग मेन में एक दोस्त से मिलने जा रही थी. इलाके से परिचित नहीं होने के कारण, उसे उस विशिष्ट स्थान पर जाने के लिए जीपीएस का सहारा लेना पड़ा.

Tags: Social media, Thailand, Viral news



Source link