65 साल के करोड़पति ने 16 वर्षीय स्कूल की छात्रा से रचाई शादी


65 साल के हिसाम हुसैन देहैनी ने 16 वर्ष की कौआने रोड कैमार्गो को अपना नया जीवनसाथी बनाया।- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
65 साल के हिसाम हुसैन देहैनी ने 16 वर्ष की कौआने रोड कैमार्गो को अपना नया जीवनसाथी बनाया।

प्यार में लोग उम्र नहीं देखते। जिस पर दिल आ गया वहीं सबकुछ हो जाता है। कुछ ऐसा ही मामला ब्राजील में देखने को मिला है। यहां पर एक 65 साल के बुजुर्ग का दिल एक 16 साल की लड़की पर आ गया। जिसके बाद बुजुर्ग ने उससे शादी कर ली। लड़की अभी स्कूल जाती है जबकि बुजुर्ग पराना प्रांत के अराकुरिया का मेयर रह चुका है। बुजुर्ग का नाम हिसाम हुसैन देहैनी है और लड़की का नाम कौआने रोड कैमार्गो है। लड़की चाइल्ड ब्यूटी क्वीन भी रह चुकी है। दोनों ने हाल में ही 15 अप्रैल को शादी की थी जिसके बाद बुजुर्ग को अपना मेयर पद छोड़ना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिसाम हुसैन देहैनी के पास करोड़ों की संपत्ती है।  वह मेयर पद पर अपना दूसरा कार्यकाल पूरा कर रहे थे। याहू न्यूज के मुताबिक, उनकी शादी की वजह से हिसाम हुसैन देहैनी को मेयर पद से इस्तीफा देना पड़ा और सिडाडानिया पॉलिटिकल पार्टी से भी इस्तीफा देना पड़ा। 

कौआने रोड कैमार्गो

Image Source : SOCIAL MEDIA

कौआने रोड कैमार्गो

नई पत्नी के रिश्तेदारों को शहर को शीर्ष पदों पर भर्ती करवाया

अपनी शादी से पहले देहैनी ने अपनी नई दुल्हन के करीबी रिश्तेदारों को स्टाफ में टॉप जॉब्स पर भर्ती किया था। देहैनी की नई पत्नी की मां को भी उसके नए जॉब में 1500 डॉलर की जबरदस्त हाईक मिली। कैमार्गो की 36 वर्षीय मां म्यूनिसिपल सेक्रेटरी ऑफ कल्चर एंड टूरिज्म के पद पर नौकरी कर रही हैं। वहीं, उसकी आंटी को उसी विभाग में सेक्रेटरी जनरल डायरेक्टर के पद पर नियुक्त किया गया है। हिसाम हुसैन देहैनी के मेयर पद से इस्तीफा देने के बाद उनकी नई पत्नी की मां और आंटी को जॉब से निकाल दिया गया। अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या देहैनी अपने पद का दुरुपयोग करके लड़की के रिश्तेदारों को शीर्ष पद पर भर्ती करवाया था।

हिसाम हुसैन देहैनी और कौआने रोड कैमार्गो।

Image Source : SOCIAL MEDIA

हिसाम हुसैन देहैनी और कौआने रोड कैमार्गो।

शख्स की छठवीं शादी, 16 बच्चे भी हैं

देहैनी के बारे में एक और बात खुलकर सामने आई है, वह ये कि देहैनी 16 बच्चों के पिता हैं और इससे पहले उन्होंने 5 और शादियां की हैं और ये उनकी छठवीं शादी थी। उन्होंने अपनी पहली शादी 1980 में की थी। जानकारी के मुताबिक, देहैनी साल 2000 में ड्रग डीलिंग के चक्कर में जेल भी जा चुके हैं। वह 100 दिनों तक जेल में रहे थे। ब्राजील एक ऐसा देश है जहां पर सबसे ज्यादा अंडरएज लड़कियों की शादी होती है। यहां पर 16 साल की लड़कियां उनके माता-पिता की मर्जी से किसी से भी शादी कर सकती हैं। 

ये भी पढ़ें:

B.Tech के बाद इंजीनियर लड़की बन गई कैब ड्राइवर, कहानी सुन लोग बोले- अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो

हमारी शादी को कोई नहीं रोक सकता, बारिश के बीच छाता लेकर दूल्हा-दुल्हन ने लिए सात फेरे


 





Source link