जीनत अमान का खुलासा, शादीशुदा होने के बावजूद मिस्टर इंडिया के प्यार में पागल हो गई थीं एक्ट्रेस


Zeenat Aman: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा जीनत अमान अपने जमाने की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार थीं। उस दौरान में जीनत हर किसी के दिलों पर राज करती थीं। वो ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थी। जीनत को उस वक्त की सबसे हॉट एक्ट्रेस माना जाता था। अपने करियर में जीनत के कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वो प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहीं। वो कई मौकों पर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे करती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से जीनत पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में आई हैं। जीनत ने बताया कि वो शादीशुदा होने के बाद भी वो अपने को-स्टार के प्यार में पागल हो गई थीं। जानते हैं कौन था वो एक्टर?

मिस्टर इंडिया के प्यार में पागल हो गई थीं जीनत अमान

जीनत अमान ने एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जीनत ने हाल ही में सिद्धार्थ कानन के साथ इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की है। इस दौरान जीनत ने बताया कि शादीशुदा होते हुए भी वो किसी के प्यार में पागल थीं। ये कोई और नहीं बल्कि अपने दौर के पॉपुलर एक्टर दीपक पाराशर थे। दीपक देश के पहले मिस्टर इंडिया भी रह चुके थे। रिलेशनशिप के सवाल पर जीनत ने कहा, ‘हम बहुत करीब थे। हमारा रिश्ता काफी रोमांटिक था। हम एक दूसरे के बेहद करीब थे।’

दीपक संग इस फिल्म में आईं थी नजर

जीनत अमान और दीपक पाराशर एक साथ फिल्म में भी काम कर चुके थे। जीनत और दीपक साल 1980 में आई डायरेक्टर बी आर चोपड़ा की फिल्म ‘इंसाफ का तराजू’ में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म में जीनत और दीपक के अलावा इस फिल्म में एक्टर राज बब्बर ने अहम भूमिका को अदा किया था। मूवी में दीपक और जीनत की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

default

क्या बन रही है जीनत अमान की बायोपिक? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई



Source link