YRKKH 07 March: रूही की शादी में रुकावट पैदा करेगा अरमान, अभिरा को होगा अपने पति से प्यार


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बड़े पापा, अभिरा को आरोही के बारे में बताएंगे। वह कहेंगे, ‘रूही की किस्मत बिल्कुल उसकी मां की ही तरह है। आरोही के साथ भी बिल्कुल वैसा ही हुआ था जैसा रूही के साथ हुआ है। ऐसे में बस मैं एक ही चीज चाहता हूं। आरोही के हिस्से की खुशी, जो उसे नहीं मिल पाई थी, वो भी रूही को मिले।’ अभिरा कहेगा, ‘उसे ये सबकुछ मिलेगा।’ बड़े पापा, अभिरा को बड़ी जिम्मेदारी देंगे। वह कहेंगे, ‘तू रूही से बात कर। रूही को शादी के लिए मना।’ अभिरा मान जाएगी। वह रूही से बात करने के लिए तैयार हो जाएगी।

अरमान के साथ बिताए पलों को याद करेगी अभिरा

बड़े पापा के जाते ही अभिरा, अरमान के लिए कप केक्स लेकर आएगी। हालांकि, जब अभिरा कमरे में पहुंचेगी तब अरमान अपने कमरे में नहीं रहेगा। ऐसे में अभिरा अकेले बैठकर कप केक्स खाने लगेगी। वह कप केक्स खाते-खाते अरमान के साथ बिताए पलों को याद करने लगेगी। वह एक खाली फोटो फ्रेम निकालेगी और उसे दीवार पर लगा देगी। हालांकि, उसे इस फोटो फ्रेम में लगाने के लिए अपनी और अरमान की कोई फोटो नहीं मिलेगी। ऐसे में वह परेशान हो जाएगी और तभी अरमान आ जाएगा। वह अरमान के मुंह में कप केक खिलाएगी और तभी रूही आ जाएगी। रूही को देखते ही अरमान भावुक हो जाएगा। वह खुद कप केक खाने की बजाए अभिरा के मुंह में कप केक ठुस देगा।

रूही से वादा करेगा अरमान

वह भागकर रूही के पीछे जाएगा। वह रूही को समझाने की कोशिश करेगा। हालांकि, रूही कुछ नहीं समझेगी। वह अरमान के सामने अपनी भड़ास निकालने लगेगी। ऐसे में अरमान, रूही से एक वादा करेगा। वह कहेगा, ‘तुम्हारे साथ कोई जबरदस्ती नहीं करेगा। मैं दादी-सा से बात करूंगा। तुम किसी से नहीं मिलोगी। तुम ये शादी नहीं करोगी।’ अभिरा, अरमान और रूही की बातें सुन लेगी। वह अरमान से पूछेगी, ‘तुम नहीं चाहते कि रूही की शादी हो?’ अरमान और रूही, अभिरा को देख घबरा जाएंगे।

अभिरा और अरमान का रोमांस

अरमान के हाथ से कांच का ग्लास गिर जाएगा। अभिरा कांच के बिखरे हुए टुकड़े देखे बिना नंगे पैर अरमान के पास आएगी। ऐसे में अरमान तुरंत अभिरा के पास जाएगा और उसे गोदी में उठा लेगा। अभिरा और अरमान का रोमांस देख रूही जल जाएगी। वह अभिरा से कहेगी, ‘तुम कुछ कह रही थी?’ अभिरा कहेगी, ‘तुम मूव ऑन नहीं करना चाहती? और अरमान तुम इसे सपोर्ट कर रहे हो इसमें! क्याें?’ अरमान कहेगा, ‘तुम्हे इससे क्या? रूही की लाइफ है। तुम इससे दूर ही रहो।’ अभिरा, अरमान को समझाने की कोशिश करेगी। ऐसे में अरमान कहेगा, ‘तुम दो दोस्तों के बीच में आना बंद करो।’

अभिरा पर चिल्लाएगा अरमान

अभिरा, रूही को समझाने की कोशिश करेगी। रूही भड़क जाएगी। वह कहेगी, ‘अरमान ने कहा न…मेरी लाइफ से दूर रहो तो दूर रहो। मुझपर बहुत बड़ा एहसान हो जाएगा।’ अरमान भी अभिरा पर चिल्लाने लगेगा। वह कहेगा, ‘तुम्हे बोला था न कि कुछ मत बोलो…जिसकी लाइफ है उसे डिसाइड करने दो कि क्या करना है और क्या नहीं करना है। हर किसी के लिए गाइडलाइन्स बनाना बंद करो।’

माधव को समझाएगी अभिरा

अरमान और रूही की डांट खाने के बाद अभिरा, माधव के पास जाएगी। वह माधव से बात करेगी। वह कहेगी, ‘आप अरमान की मम्मा के लिए परेशान हैं न? पता है मुझे क्या लगता है…ये फेस टू फेस बात करना बहुत ओवर रेटेड है। कभी-कभी जब हम एक-दूसरे को नहीं देख रहे होते हैं तो हम अपना दुख क्या अच्छी तरह बयां कर पाते हैं।’ वह माधव को समझाने की कोशिश करेगी और फिर उसके साथ मस्ती करने लगेगी। अभिरा और माधव को देख अरमान खुश हो जाएगा।

अभिरा से माफी मांगेगा अरमान

अरमान, अभिरा से माफी मांगने के लिए कप केक्स लेकर आएगा। अरमान, अभिर को समझाएगा। अभिरा समझने के बजाए अरमान से बदला लेगी। वह अरमान के मुंह में कप केक ठुस देगी।



Source link