Tiger vs Pathaan को पूरा वक्त देना चाहता है YRF, वॉर-2 की रिलीज से पहली नहीं दिख रही कोई उम्मीद


ऐप पर पढ़ें

शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्म ‘पठान’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। क्योंकि फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान के कैमियो को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था, तो ऐसे में दर्शक ये मानकर चल रहे हैं कि अगर सलमान खान और शाहरुख खान में पूरी की पूरी फिल्म की आ जाए तो उसके लिए तो पब्लिक पागल ही हो जाएगी। पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग डेट से लेकर फिल्म में विलेन का रोल करने वाले एक्टर्स तक के बारे में सूत्रों के हवाले से खबरें सामने आईं और अब फिल्म के बारे में एक और ताजा जानकारी सामने आई है।

फिल्म के बनने पर भी कायम संदेह

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान और शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म को मेकर्स फिलहाल में शुरू करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। बीते कुछ वक्त में इस बारे में विरोधाभासी खबरें आती रही हैं और अब जब YRF से जुड़े एक सूत्र से इस बारे में पूछा गया तो उसका जवाब था- यह फिल्म बन भी रही है? रिपोर्ट के मुताबिक, “अब तक इस फिल्म के बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। सच बात तो यह है कि यह फिल्म अभी तक बस एक आइडिया भर है।”

फिलहाल कोई उम्मीद नहीं दिख रही

रिपोर्ट के मुताबिक, “इस फिल्म को लेकर दोनों सुपरस्टार्स के साथ बातचीत अभी शुरुआती स्टेज में है। अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई स्क्रिप्ट नहीं है, ना ही इसकी स्क्रिप्ट को लेकर अभी किसी के पास कोई आइडिया है। नवंबर 2023 में ‘टाइगर-3’ रिलीज होगी और उसके बाद YRF अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल ‘वॉर-2’ पर फोकस करने वाला है। इसका डायरेक्शन अयान मुखर्जी करने वाले हैं। मुझे तो नहीं लगता है कि अभी हाल फिलहाल में ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की शूटिंग या इस पर काम शुरू होने की कोई उम्मीद है।”

टाइगर-3 में होगा शाहरुख का कैमियो

बता दें कि ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ सलमान खान की एंट्री के साथ ही यह भी साफ हो गया है कि अब Tiger-3 में भी शाहरुख-सलमान एक साथ नजर आने वाले हैं। शायद मेकर्स भी नहीं चाहेंगे कि दोनों सुपरस्टार्स के कॉम्बिनेशन को इतनी जल्दी-जल्दी दर्शकों के सामने पेश किया जाए कि उसका मजा ही खत्म हो जाए। टाइगर वर्सेज पठान से पहले यह भी देखना होगा कि टाइगर-3 में शाहरुख खान के कैमियो को पब्लिक कैसा रिस्पॉन्स देती है।



Source link