क्या फिर साथ काम करेंगे रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा? पुष्पा 2 एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी


रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स हैं। अपनी अखिल भारतीय फिल्मों से दोनों सितारों को जबरदस्त प्रसिद्धि मिली है और अब वे पूरे देश में जाने जाते हैं। रश्मिका मंदाना ने अपनी नवीनतम बड़ी रिलीज एनिमल से बॉलीवुड में भी बड़ा नाम कमाया है। जहां उनकी फिल्में उन्हें खबरों में रखती हैं, वहीं रश्मिका और विजय भी अपने कथित रिश्ते के कारण खबरों में रहते हैं। ऐसी अफवाहें थीं कि वे जल्द ही सगाई करने वाले हैं और शादी की बात भी चल रही थी। दोनों कलाकारों ने गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। क्या उनमें से दो के साथ कोई फिल्म जल्द ही आ रही है?

रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा के साथ अपने प्रोजेक्ट पर चुप्पी तोड़ी

पिंकविला के साथ एक नवीनतम साक्षात्कार में, रश्मिका मंदाना से पूछा गया कि क्या पाइपलाइन में विजय देवरकोंडा की सह-अभिनीत कोई परियोजना है। अभिनेत्री ने कहा कि वे एक साथ स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उन्हें स्क्रीन साझा किए हुए काफी समय हो गया है। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उनके प्रशंसक उनके अगले सहयोग की प्रतीक्षा कर रहे हैं और अगर कुछ दिलचस्प आता है, तो वे निश्चित रूप से इसे जल्द ही स्वीकार करेंगे। इससे हर कोई उत्साहित है। विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के सभी प्रशंसक दोनों सितारों द्वारा एक साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पुष्पा 2 पर रश्मिका मंदाना

उसी साक्षात्कार में, रश्मिका मंदाना ने पुष्पा 2 के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि प्रशंसक पुष्पा 2 के आगामी सीक्वल में बहुत अधिक नाटक और मसाला की उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि पात्रों में बहुत अधिक संघर्ष होंगे और अब वह हैं पुष्पा की पत्नी, उस पर बहुत अधिक जिम्मेदारी है।

रश्मिका मंदाना की आगामी परियोजनाएं

पुष्पा 2 के अलावा, रश्मिका मंदाना की झोली में एनिमल पार्क भी है। वह रणबीर कपूर की संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म में गीतांजलि के रूप में वापस आएंगी। इस खूबसूरत महिला के पास रेनबो, डी51 और द गर्लफ्रेंड जैसी फिल्में भी हैं। वह शहर की सबसे व्यस्त दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों में से एक हैं।



Source link