पूरी टीम 9 रन पर ऑलआउट 7 बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके जानिए किस टीम का हाल


Philippines Women vs Thailand Women: क्रिकेट के मैदान में आए दिन कई रिकॉर्ड बन रहे हैं। कई पुराने रिकॉर्ड टूटते हैं और नए बनते हैं। ग्रांउड पर कभी बल्लेबाज हावी रहते हैं, तो कभी बॉलर्स अपना जादू दिखाते हैं। आपने क्रिकेट में कई रिकॉर्ड बनते देखे होंगे, लेकिन क्या आपने कभी किसी पूरी टीम को 9 रन पर आउट होते हुए सुना है। शायद आपको यकीन नहीं हो रहा है, लेकिन यह सच है।

9 रन पर टीम ऑलआउट

फिलीपींस और थाईलैंड की महिला टीम के बीच एक टी20 मैच खेला गया। मुकाबले में फिलीपींस पहले बल्लेबाजी करने उतरी, लेकिन पूरी टीम महज 9 रन पर सिमट गई। टीम का कोई भी खिलाड़ी 10 रन के आंकड़े तक पहुंच नहीं पाया। थाईलैंड के लिए थिपाचा पुथवोंग (Thipatcha Putthawong) ने चार और ओनिका कामचोम्फु (Onnicha Kamchomphu) ने तीन विकेट लिए।

4 गेंदों में लक्ष्य किया हासिल

10 रनों के लक्ष्य को थाईलैंड की टीम ने महज 4 गेंदों में हासिल कर लिया। टीम के लिए कप्तान नानापत कोंचरोनेकाई (Nannapat Koncharoenki) और नत्थाकन चंथम (Natthakan Chantam) ने ओपनिंग की। दोनों बल्लेबाजों ने एलेक्स स्मिथ (Alex Smith) के पहले ओवर में मैच खत्म कर दिया। नानापत ने दो बॉल में 3 रन बनाए जबकि नत्थाकन ने एक चौके के साथ 6 रन जोड़े।

मालदीव के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड

महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे कम स्कोर का शर्मनाक रिकॉर्ड मालदीव टीम के नाम है। मालदीव की टीम बांग्लादेश के खिलाफ 6 रन पर ऑलआउट हो गई थी। वहीं, नेपाल के खिलाफ मालदीव की पूरी टीम महज 8 रन पर सिमट गई थी। उसके बाद शर्मनाक रिकॉर्ड की लिस्ट में फिलीपींस का नाम जुड़ गया है।

Posted By: Kushagra Valuskar

IPL 2023
IPL 2023



Source link