कौन है भारत सरकार का ‘नंदलाल’ जिसे टीएमसी बता रही है हिटलर, जानें पूरा मामला


चंद्रिमा भट्टाचार्या, टीएमसी - India TV Hindi

Image Source : एएनआई
चंद्रिमा भट्टाचार्या, टीएमसी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच सियासी संग्राम की आंच धीमी नहीं पड़ी है। लगातार दोनों दल एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने से चूक नहीं रहे हैं। अब ताजा मामला ममता को हिटलर बताने का है। दरअसल. बंगाल बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने टीएमसी प्रमुख और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को हिटलर बताया था। इसी पर टीएमसी ने पलटवार किया है। ममता सरकार में मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्या ने कहा कि  भारत सरकार के ‘नंदलाल’ को देखिए.. हिटलर वही तो है… वह कहता है कि हम जो बोल रहे हैं वही पूरा देश बोल रहा है… तो हिटलर कौन है? उन्होंने आगे कहा कि ममता बनर्जी की हिटलर से तुलना करना मूर्खों के स्वर्ग में रहने जैसा है।

मोदी का नाम लिए बिना साधा निशाना

दरअसल चंद्रिमा भट्टाचार्या का सीधा इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर था। लेकिन उन्होंने खुलकर पीएम मोदी का नाम नहीं लिया। उन्होंने एक नया जुमला गढ़ा भारत सरकार का नंदलाल और इशारों -इशारों में अपनी बात कह दी। बंगाल बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने ममता को हिटलर बताया था और कहा था कि पूरे बंगाल में अगर कोई महिला सुरक्षित है तो वह हैं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। 

इस बीच ममता बनर्जी कल मालदा जिले में पार्टी के जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम में शामिल हो सकती हैं।  टीएमसी के एक सीनियर नेता ने यह बताया कि ममता बनर्जी मालदा के लिए रवाना हो सकती हैं। वे मालदा के इंग्लिशबाजार में तृणमूल-ए नबजोवर (तृणमूल में नई लहर) अभियान कार्यक्रम में पार्टी के महासचिव अभिषेक बनर्जी के साथ शामिल हो सकती हैं। वहां पर ममता पार्टी के नेताओं को भी संबोधित कर सकती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन





Source link