जब 7 साल के निक जोनस ने 18 साल की प्रियंका चोपड़ा को था पहली बार देखा, खुद एक्ट्रेस ने बताई कहानी


ऐप पर पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की गिनती आज बतौर पावर कपल होती है, लेकिन उनके रिलेशनशिप और शादी के वक्त एक ओर जहां फैन्स काफी खुश थे तो दूसरी ओर निक को प्रियंका से छोटा होने की वजह से कपल को काफी ट्रोल भी किया गया था। निक, प्रियंका से करीब 10 साल छोटे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब निक ने पहली बार प्रियंका को देखा था तो वो सिर्फ 7 साल के थे और उस वक्त प्रियंका ग्लोबली अपना जलवा बिखेर रही थीं। जानें पूरा किस्सा…

निक ने टीवी पर प्रियंका को था देखा

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों उनकी फिल्म लव अगेन को प्रमोट कर रही हैं और ऐसे में फिल्म के साथ ही साथ अपनी लाइफ से जुड़े कई सवालों के भी जवाब दे रही हैं। फिल्म में निक जोनस का भी कैमियो है और ऐसे में एक्ट्रेस ने उनके रियल लाइफ कनेक्शन पर भी बात की। प्रियंका ने बताया कि निक ने उन्हें पहली बार साल 2000 में टीवी पर मिस वर्ल्ड इवेंट में देखा था, जब वो सिर्फ 7 साल के थे। 

7 साल के थे निक जोनस

दरअसल हाल ही में सिंगर-एक्टर जेनिफर हडसन से बात करते हुए प्रियंका ने कहा, “मैं करीब 18 की थी और मैंने लंदन में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। एक बच्ची जिसे पता ही नहीं था कि आगे करना क्या है। मेरी सास ने मुझे ये स्टोरी बताई थी कि- ‘मुझे याद है कि मैंने तुम्हें जीतते देखा था। तो मैंने कहा था कि साल 2000 में मैं लंदन में थी और आप टेक्सेस में, तो हो ही नहीं सकता ऐसा तो। तो उन्होंने कहा था कि मुझे अच्छे से याद है कि वो नवंबर था और 7 साल का निक किसी ब्रॉडवे शो पर था, निक के भाई 8-9 साल के थे।'” 

किस्मत में जो होता है, होता है..

प्रियंका ने आगे कहा था, “मुझे लगता है कि यही किस्मत है और जो होना होता है हो जाता है। मेरी सास ने आगे बताया था- ‘मुझे याद है क्योंकि मेरे ससुर को ऐसे इवेंट्स देखना पसंद है। मुझे याद है कि वो देख रहे थे और फिर निक आ गया था और दोनों ने तुम्हें साथ में जीतते देखा था। मुझे लगता है कि ये होना ही था, इस छोटी सी जिंदगी में जो होता है, वो इसलिए कि इससे यादें बनें और उसे आगे शेयर करते रहें। ये बहुत अच्छी बात है कि अब तुम हमारे जीवन का हिस्सा हो।’ 

पढ़ें: जानें इन 9 बॉलीवुड कपल्स के बीच का एज गैप, सैफ-करीना से ज्यादा है शाहिद-मीरा की उम्र में अंतर

2018 में हुई थी निक-प्रियंका की शादी

बता दें कि निक जोनस और प्रियंका की शादी हिंदू और क्रिश्चन रीति रिवाजों से एक दिसंबर 2018 को राजस्थान में हुई थी। निक-प्रियंका की शादी को करीब 4 साल हो गए हैं और कपल की एक बेटी है, जिसका नाम मालती है। मालती का जन्म जनवरी 2021 में हुआ था। सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका एक दूसरे के लिए अक्सर प्यार लुटाते हैं, वहीं अब मालती के फोटोज भी कपल शेयर करने लगा है।

प्रियंका के प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि प्रियंका इन दिनों अमेजन की वेब सीरीज सिटाडेल को लेकर भी चर्चा में हैं। सीरीज को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। वहीं प्रियंका जल्दी ही हेड्स ऑफ स्टेट में नजर आएंगी। फिल्म का ऐलान कुछ वक्त पहले हुआ था, जिस में प्रियंका के साथ ही जॉन सीना और इद्रिस एल्बा नजर आएंगी। वहीं प्रियंका के खाते में बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा भी है, जिस में कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ वो नजर आएंगी।



Source link