Weather Forecast: तीन दिन फिर होंगे आफत भरे, दिल्ली सहित इन राज्यों में बारिश के साथ गिरेंगे ओले – Times Bull


नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली सहित आसपास के इलाकों में इन दिनों मौमस का मिजाज बिगड़ा हुआ चल रहा है, जिससे कई हिस्सों बारिश होने से तापमान में काफी गिरावट दर्ज की जा रही है। पश्चिमी यूपी और हरियाणा के कई इलाकों में आज गरज के साथ तेज बारिश होने से तापमान काफी नीचे लुढ़क गया,जिससे लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़।

उठा ले ऑफर का फायदा मात्र ₹1,894 मिल रही 100km रेंज वाली Electric Scooter

इतना ही नहीं इन हिस्सों में अगले तीन दिन तक बारिश के साथ ओलावृष्टि देखने को मिल सकती है। दक्षिणी भारत में भी अब मौसम करवट बदल रहा है, जिससे आज दिनभर बादलों की आवाजाही का दौर जारी रहा। पश्चिमी भारत में आज कई जगह बारिश होने से तापमान नीचे लुढ़क गया। इस बीच भारतीय मौसम विभाग(आईएमडी) ने देश के कई राज्यों में गरज के साथ बारिश की चेतावनी जारी कर दी गई है।

  • इन राज्यों में होगी गरज के साथ तेज बारिश

पत्नी Aamrapli को छोड़ बंद कमरे में Nirahua ने Subhi Sharma संग मनाया सुहागरात, गाने ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

Khesari Lal Yadav संग Subhi Sharma का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, सरेआम ऐसी हरकत किया की मच गया हड़कंप

पत्नी Aamrapli Dubey संग निरहुआ ने किया बीच सड़क पर जमकर रोमांस, हॉट गाना देख फैंस के दिलों में मची खलबली

आईएमडी के मुताबिक, उत्तर पश्चिमी भारत में आने वाले दिनों में बारिश के साथ ओलावृष्टि की चेतावनी जारी कर दी गई है। पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पूर्वी उत्तर प्रदेश, पश्चिमी राजस्थान, पूर्वी राजस्थान के तमाम इलाकों में बारिश की चेतावनी जारी कर दी गई है। इसके अलावा पूर्वोत्तर राज्य, मध्य और दक्षिणी भारत में अगर तीन दिन तूफान के साथ तेज बारिश होने की चेतावनी जारी कर दी गई है।

वहीं, नॉर्थवेस्ट इंडिया में पश्चिमी हिमालयी इलाकों जैसे-जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश सहित तमाम हिस्सों गरज के साथ मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है, जिससे किसानों की फसलों को फिर नुकसान होगा। मैदानी इलाकों में भी आज ओले गिरने के साथ बारिश की चेतावनी जारी कर दी गई है। मध्य भारत की बात करें तो छत्तीसगढ़ विदर्भ, पूर्वी मध्य प्रदेश में आज और कल तूफान के साथ तेज बारिश की संभावना जताई है। वहीं, 26 मार्च छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में ओले गिरने की संभावना जताई है।

  • इन हिस्सों में आसमान में गरजेंगे बादल, होगी बारिश

आईएमडी के अनुसार, पुडुचेरी, कराईकल, केरल और माहे में 27 मार्च तक गरज के साथ भारी बारिश की चेतावनी जारी कर दी गई है। नॉर्थईस्ट इंडिया की बात करें तो 28 मार्च के बीच मध्यम बारिश के साथ बिजली कड़कने व तूफान आने की संभावना जताई है। इसके अलावा अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय में 26 और 27 मार्च को भारी बारिश की चेतावनी जारी कर दी गई है। इसके साथ पश्चिम बंगाल, ओडिशा, सिक्किम में तेज बारिश की चेतावनी जारी कर दी गई है।



Source link