28 मार्च को Oppo और Samsung की बैंड बजाने आ रहा 1TB स्टोरेज वाला फोन, लड़कियां हुईं बावली – Times Bull


नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एक और नया फोन Redmi Note 12 Turbo को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी का नया फोन नोट 12 लाइनअप में कंपनी का सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन होगा, जिसे अगले हफ्ते दमदार फीचर्स के साथ पेश किया जायेगा। Redmi Note 12 Turbo के लॉन्च इवेंट से पहले, कंपनी ने स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है। इसमें OLED डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है और यह 1TB तक स्टोरेज से लैस होगा।

उठा ले ऑफर का फायदा मात्र ₹1,894 मिल रही 100km रेंज वाली Electric Scooter

वीबो पर साझा किए गए पोस्टरों के मुताबिक, फोन को इसी महीने 28 मार्च को मार्केट में लॉन्च किया जायेगा। आगामी हैंडसेट में 1920Hz पल्स मॉड्यूलेशन के साथ 6.67-इंच 12-बिट OLED डिस्प्ले स्पोर्ट शामिल किया जा सकता है। एक अन्य पोस्टर में स्मार्टफोन को फ्लैट डिस्प्ले का खुलासा किया गया है।

पत्नी Aamrapli को छोड़ बंद कमरे में Nirahua ने Subhi Sharma संग मनाया सुहागरात, गाने ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

Khesari Lal Yadav संग Subhi Sharma का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, सरेआम ऐसी हरकत किया की मच गया हड़कंप

पत्नी Aamrapli Dubey संग निरहुआ ने किया बीच सड़क पर जमकर रोमांस, हॉट गाना देख फैंस के दिलों में मची खलबली

कंपनी ने पहले खुलासा किया था कि फोन में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 2 SoC चिप का इस्तेमाल किया जायेगा। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi Note 12 टर्बो फोन 16GB तक रैम और 1TB तक इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा शामिल किया जा सकता है। सेल्फी के लिए कितने मेगापिक्सल का कैमरा दिया जायेगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Redmi Note 12 टर्बो में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह “1.33 दिन” की बैटरी लाइफ देती है। टीज़र पोस्टर के अनुसार, फोन की मोटाई 7.9 मिमी होगी और इसका वजन 181 ग्राम होगा। फोन से 28 मार्च को पर्दा उठा दिया जायेगा। फोन को भारत नहीं बल्कि सबसे पहले चीन में पेश किया जायेगा।

 



Source link