Watch: हार्दिक और क्रुनाल की माँ ने जो कहा वो जीत लेगा आपका दिल, इंटरनेट पर हो रहा है वायरल – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

आईपीएल के इस सीज़न के 51वें मैच में कुछ ऐसा हुआ जो अपने आप में बेहद अनोखा और ख़ास था । आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार हुआ जब दो सगे भाई आमने-सामने थे और दोनों ही अपनी-अपनी टीम की कप्तानी कर रहे थे । हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम गुजरात टाइटंस का सामना लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम से था, जिसकी कप्तानी उनके ही बड़े भाई क्रुनाल पांड्या कर रहे थे । इसी बात को मद्देनज़र रखते हुए दर्शक बेसब्री से इस मुक़ाबले का इंतज़ार कर रहे थे क्योंकि यह बात अपने आप में ही काफी दिलचस्प हो जाती है कि दोनों ही भाई अपनी-अपनी टीमों का नेतृत्व कर रहे हों और दोनों की टीमों के बीच आपसी भिड़ंत देखने को मिल जाए ।

माँ ने कही दिल को छू जाने वाली बात

दरसल, मैच के बाद दोनों भाइयों के लिए एक और भावुक कर देने वाला पल सामने आया । लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम की कप्तानी कर रहे क्रुनाल पांड्या ने बताया कि दोनों भाइयों को देखकर उनकी माँ बहुत खुश हुईं । क्रुनाल ने आगे बताया कि उनकी माँ ने कहा कि मैच दोनों में से कोई भी जीते पर दो पॉइंट्स तो घर में ही आएंगे ।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

ज़ाहिर तौर पर, हार्दिक और क्रुनाल की माँ की बात को सच होने से कोई भी नहीं रोक सकता था । मज़ेदार बात यह है कि छोटे भाई हार्दिक बड़े भाई क्रुनाल के हाथ में अपना कैच थमा बैठे, जिसे क्रुनाल ने लपक लिया । हालांकि, शॉट तेज़ होने के कारण इस कैच को पकड़ने में उनका हाथ ज़ोर से झन्ना गया । ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते समय हार्दिक के चेहरे पर मुस्कान थी । मुक़ाबले का नतीजा यह रहा कि गुजरात की टीम ने 56 रनों से इस मुक़ाबले में जीत हासिल कर ली ।





Source link