8 इंच के बड़े डिस्प्ले और दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा वीवो का अगला फोल्डेबल फोन, आ गई डेट – India TV Hindi


Vivo X Fold 3 Launch date- India TV Hindi

Image Source : VIVO CHINA
Vivo X Fold 3 Launch date

Vivo X Fold 3 Series Launch: वीवो अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन की तीसरी जेनरेशन इस महीने के आखिर में लॉन्च कर सकता है। इस अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन Vivo X Fold 3 के बारे में कई लीक रिपोर्ट सामने आए हैं। साथ ही, फोन के फीचर्स भी ऑनलाइन लीक हुए हैं। यह फोल्डेबल स्मार्टफोन पिछले साल आए Vivo X Fold 2 जैसे ही दिखेगा। हालांकि, कंपनी ने इसके कई हार्डवेयर फीचर को इंप्रूव किया है। इसके अलावा Vivo X Fold 3 Pro को भी पेश किया जा सकता है।

मार्च के आखिर में होगा लॉन्च

Vivo X Fold 3 सीरीज को चीनी बाजार में 26 से लेकर 28 मार्च के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। Panda is Bald नाम के टिप्सटर ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर वीवो की अपकमिंग फोल्डेबल सीरीज की लॉन्च टाइमलाइन लीक की है। हालांकि, टिप्स्टर ने लॉन्च डेट में किसी ब्रांड के नाम का जिक्र नहीं किया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह वीवो की फोल्डेबल स्मार्टफोन सीरीज हो सकती है।

Vivo X Fold 3 के फीचर्स

Vivo X Fold 3 सीरीज के स्पेसफिकेशन्स की बात करें तो यह सीरीज 8.07 इंच के बड़े फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ आ सकती है। इस सीरीज में 6.53 इंच का सेकेंडरी AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। ये दोनों डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन सीरीज Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ सकती है। इसके बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा।

इसमें 50MP का मेन OmniVision कैमरा सेंसर, 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 50MP का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया जाएगा। वीवो अपने अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन सीरीज में 5000mAh की बैटरी के साथ 80W फास्ट चार्जिंग का इस्तेमाल कर सकता है।

पिछले साल लॉन्च हुए Vivo X Fold 2 में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। यह फोन 50MP के मेन, 12MP के अल्ट्रा वाइड और 12MP के टेलीफोटो कैमरा के साथ आता है। इसमें 4,800mAh की बैटरी के साथ 120W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग फीचर मिलता है। वीवो का यह फोल्डेबल फोन Android 13 पर बेस्ड OriginOS 3 पर काम करता है। वीवो ने अपने अपकमिंग फोल्डेबल को लेकर फिलहाल कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

यह भी पढ़ें – सैमसंग ने 9000 रुपये से कम में लॉन्च किया तगड़ा स्मार्टफोन, चार कैमरे समेत मिलेंगे दमदार फीचर्स





Source link