Viral video: 40 साल के आदमी पर 20 साल की लड़की का आया दिल, फिर किया ये काम देखें वीडियो – Times Bull


Viral video: आप आज तक ऐसे कई लोगों से मिले होंगे जिन्होंने लव मैरिज की है। लव मैरिज करने वाले लोगों की कहानियां लगभग हर किसी को सुनना पसंद होता है। 

हर कोई जानना चाहता है कि उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई, कैसे चीजें उनकी शादी तक पहुंचीं। आपने भी कई लोगों की ऐसी कहानियां सुनी होंगी, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर एक ऐसी प्रेम कहानी का वीडियो वायरल हो रहा है जो आपने पहले कभी नहीं सुना होगा.

बर्गर से जीता दिल

वायरल हो रहे वीडियो में लड़की अपनी प्रेम कहानी के बारे में बता रही है. वह कहती हैं, ‘जब वह मेरे घर आते थे तो मैं उन्हें भाई कहकर बुलाती थी। वह मेरा चचेरा भाई है इसलिए मैं उसे खुर्रम भाई कहता था। लेकिन उन्होंने मुझे भाई कहने से इनकार कर दिया.’ मैं सोचता था कि पता नहीं ये ऐसा क्यों कहते हैं. फिर उन्होंने मुझसे कहा कि अगर तुम्हें किसी चीज की जरूरत हो तो मुझे बताना, मैं ले लूंगा.

लड़की ने आगे बताया, ‘एक दिन मुझे भूख लगी और घर पर कोई नहीं था तो मैंने उन्हें फोन किया और कहा कि मेरे लिए शावरमा लेकर आओ। शावर्मा के साथ वह दो जिंजर बर्गर भी लाया। और बर्गर इतना अद्भुत है कि मैं प्रभावित हो गया और इसे अपना दिल दे दिया।

लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर fadi_wri8s_ नाम के पेज से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 29 लाख लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- क्या पाकिस्तान में प्यार इतना सस्ता हो गया है? एक अन्य यूजर ने लिखा- पाकिस्तान की औसत प्रेम कहानी. तीसरे यूजर ने लिखा- लड़की तो खाने की शौकीन निकली.





Source link