Video: स्टेडियम में आराम से लेटकर मैच देख रहा था यह शख्स, वायरल होती वीडियो पर लोग कर रहे हैं मज़ेदार कमेंट्स – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है जहाँ खिलाड़ियों के प्रति लोगों की दीवानगी देखते ही बनती है। लोग पल-पल अपने खिलाड़ियों से जुड़े रहना चाहते हैं और उनके हर एक प्रदर्शन को देखना और सुनना चाहते हैं। ख़ासकर, भारत जैसे देश में तो लोग खेल और खिलाड़ियों की पूजा करते हैं। आईपीएल के इस 16वें सीज़न में भी लोग बढ़-चढ़कर अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और टीमों का समर्थन कर रहे हैं। देश का कोई भी कोना हो, वहां इन दिनों आईपीएल का रोमांच अपनी चरम सीमा पर है। आईपीएल के मैच के दौरान भी आजकल कई ऐसी घटनाएँ सामने आ रही हैं जो लोगों की इस खेल के प्रति दीवानगी को साफ तौर पर व्यक्त करती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर भी कुछ इसी तरह की वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद यूज़र्स तमाम तरह की मज़ेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

स्टेडियम की कुर्सी पर लेटकर मैच देख रहा है शख्स

दरअसल, आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स स्टेडियम की कुर्सी पर आराम से लेटकर अपने मोबाइल फ़ोन में वही मैच देख रहा है जो उस वक़्त उस स्टेडियम में खेला जा रहा था। वैसे तो आईपीएल के मैचों में आमतौर पर स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ रहता है, लेकिन इस मैच में पीछे की तरफ कुछ कुर्सियां खाली थीं जिनपर लेटकर यह शख्स मोबाइल में मैच देख रहा था।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

स्टेडियम में मौजूद रहकर भी अपने मोबाइल फोन में मैच देखने को लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह व्यक्ति लखनऊ के नवाब हैं जो अपने शरीर को ज़रा भी कष्ट देना नहीं चाहते हैं। तो वहीँ दूसरे यूजर ने लिखा कि स्टेडियम में आकर मैच देखने का यह अंदाज़ तो सबसे ज़्यादा निराला है। जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो लखनऊ के स्टेडियम का है।

 

 






Source link