इन 5 Bold Web Series में दिखाए गए बेहद बोल्ड सीन, देखते ही करने लगेगा रोमांस का मन, परिवार संग ना देखें – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

5 top bold ULLU web series: इंटरनेट के आने से आज के समय ज्यादातर लोग अपना समय सोशल मीडिया (Social Media) पर बिताते है। कुछ लोग एंटरटेन के लिए OTT प्लेटफॉर्मों को खूब पसंद करते हैं। ऐसे प्लेटफॉर्मों पर कई फ़िल्में, सीरियल्स रिलीज़ होते हैं। इस डिजिटल जमाने में वेब सीरीज (Web series) का भी ट्रेंड काफी तेजी से बढ़ रहा है। कुछ वेब सीरीज में बहुत सारी रोमांस, हॉटनेस और इंटिमेट सीन होते हैं जिससे कई दर्शक इस तरह के सीन से रोमांटिक हो जाते हैं। आज हम आपको उन टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज के बारे में आप लोगों को बताने जा रहे है जिसे ULLU App पर रिलीज़ किया गया है।

वॉकमैन (walkman)

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

इस वेब सीरीज में एक महिला के बारे में बताया गया है जो अपनी वाइल्ड फैंटेसी की दीवानी होती है। उस महिला को शारीरिक संबंध की बहुत उम्मीदें होती हैं, जिसे उसका पति पूरा नहीं कर पाता है। इसके बाद, उसे महिला को अन्य पुरुषों में ज्यादा रुचि बढ़ने लगती है। बाद में वह अपने भतीजे के साथ संबंध बनाने लग जाती है। इस सीरीज को आप उल्लू ऐप पर देख सकते है।

शहद (Shahad)

यह वेब सीरीज देवर भाभी के संबंध से जुड़ी हुई स्टोरी है। जहां दो भाई होते हैं, बड़े भाई की शादी होती है और छोटा भाई अकेला रह जाता है। बाद में इस लड़के को अपने भाभी से प्यार हो जाता है। इसके बाद इस कहानी में आगे काफी कुछ इंट्रेस्टिंग होता है। इस सीरीज को आप उल्लू ऐप पर पूरी देख सकते है।

टक्क (Takk)

इस वेब सीरीज की कहानी एक जिम ट्रेनर शैलेश पर आधारित है। जो एक जिम ट्रेनर होता है और वो एक फिटनेस जिम में काम करता है जहां वो शादीशुदा महिलाओं की फिट रहने की ट्रेनिंग देता है। बाद में इस ये ट्रेनर देखते ही देखते एक प्लेबॉय बन जाता है। इस सीरीज में आगे क्या होता है, इस के लिए आप उल्लू ऐप पर स्ट्रीम कर सकते है।

मॉम एंड डॉटर (Mom and Daughter)

ये सीरीज नाम से ही पता चल है कि एक मां और बेटी की है। इस सीरीज में एक दिन मां को बाहर जाना होता है। फिर उसकी बेटी अनन्या अपने एक दोस्त को घर पर बुलाने की परमिशन मांगती है। जिससे वो प्यार करती है लेकिन सीरीज में आप देखेंगे कि माँ और उसका दोस्त कर्तिक शारीरिक संबंध बनाते हैं। बाकी जानने के लिए आप इस सीरीज को देखें।




Source link