'एनडीए में आने की कोशिश में उद्धव ठाकरे', प्रकाश आंबेडकर के बाद शिंदे गुट का बड़ा दावा – India TV Hindi


कैबिनेट मंत्री दीपक केसरकर - India TV Hindi

Image Source : FILE-PTI
कैबिनेट मंत्री दीपक केसरकर

मुंबईः एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना ने दावा किया है कि उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना एनडीए में शामिल होने की कोशिश कर रही है। कैबिनेट मंत्री दीपक केसरकर ने इंडिया टीवी पर बड़ा दावा करते हुए कहा कि आदित्य ठाकरे और रश्मि ठाकरे ने इसको लेकर पीएम मोदी से मुलाकात की थी। वह एनडीए में आने की कोशिश में है। इसलिए प्रकाश आंबेडकर ने पत्र लिखकर उद्धव गुट के शिवसेना और एनसीपी को कहा कि वे गारंटी दें कि चुनाव के बाद एनडीए के साथ नहीं जाएंगे। 

दीपक केसरकर ने विपक्ष पर साधा निशाना

दीपक केसरकर ने कहा कि उद्धव ठाकरे और शरद पवार अपने परिवार के बारे में सोच रहे हैं। लेकिन प्रकाश अंबेडकर अपनी विचारधारा को लेकर राजनीति करते हैं। केसरकर ने कहा कि हमारा लक्ष्य एक ही है। मोदी को फिर पीएम बनाना है।  उनका देश के लिए बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस के लोग पीएम मोदी कोस रहे हैं। उनकी राजनीति सिर्फ़ अपने परिवार के लिए है। जबकि पीएम मोदी देश के लिए जीते हैं।

सीट बंटवारे पर कही ये बात

एनडीए में सीट बंटवार को लेकर कैबिनेट मंत्री दीपक केसरकर ने कहा कि कुछ सीट पर अदलबदली हो सकती है। पीएम मोदी को फिर से चुनकर लाना है ये राष्ट्रकार्य है।

प्रकाश आंबेडकर ने क्या कहा 

बता दें कि एनसीपी (शरद पवार) गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड को लिखे पत्र में प्रकाश आंबेडकर ने कहा है कि सीट शेयरिंग पर MVA की मीटिंग में जब हमारे नेताओं ने कहा कि हमें मतदाताओं को यह भरोसा दिलाना होगा कि चुनाव के बाद बीजेपी-आरएसएस के साथ नहीं जाएंगे तो सभी नेता चुप बैठे रहे। आंबेडकर के इस पत्र के बाद एकनाथ शिंदे गुट ने भी दावा करते हुए कहा कि उद्धव गुट एक बार फिर से बीजेपी के साथ आना चाहता है। 

ये भी पढ़ेंः BJP के साथ जाने की तैयारी में हैं उद्धव और शरद पवार? प्रकाश आंबेडकर का सनसनीखेज दावा

 





Source link