आराध्या बच्चन के बदले लुक पर ट्रोल्स ने किए घटिया कमेंट्स, फैन्स बोले- केस होना चाहिए


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में ऐश्वर्या राय की बेटी का लुक काफी चर्चित रहा। लोगों को उनकी में ऐश्वर्या की झलक दिखी। हमेशा कैजुअल दिखने वाली आराध्या ने वाइट-पिंक लहंगा पहना था और उनके बाल स्ट्रेट थे। अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी काफी प्यारी दिख रही थी। सोशल मीडिया पर एक ओर आराध्या के ट्रांसफॉर्मेशन के चर्चे हैं, दूसरी ओर कुछ लोग घटिया कमेंट्स करने से बाज नहीं आए। ऐसे में कई लोगों ने ट्रोल्स की जमकर लताड़ लगाई साथ ही उन पर पॉक्सो ऐक्ट लगाने की मांग की।

प्रिटी दिख रही थीं आराध्या

ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या अपनी फैमिली के साथ अंबानी फैमिली के फंक्शन में गई थीं। वहां से उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज सामने आए। आराध्या काफी प्यारी लग रही थीं। उनकी लंबी हाइट पहले ही चर्चा में रहती थी, अब बदले हुए हेयरस्टाइल से आराध्या का लुक पूरा बदल गया। सोशल मीडिया पर आराध्या के फोटोज पर कई तरह के कमेंट्स दिख रहे हैं। कुछ लोगों के घटिया कमेंट्स पर रिएक्शंस भी देखने को मिल रहे हैं।

आराध्या पर घटिया कमेंट्स

आराध्या की उम्र महज 12 साल है। ऐसे में बच्ची के लिए ऐसा लिखने वालों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट लगाने की मांग की जा रही है। लोग लिख रहे हैं कि बच्चन फैमिली को इस पर एक्शन लेना चाहिए। एक यूजर ने आराध्या की तस्वीर के साथ लिखा है, फिर क्या, अगले दिन अपने मोहल्ले में ऐश्वर्या आई, सॉरी उसकी बेटी आई।

लोगों ने बच्चन फैमिली पर भी निकाली भड़ास

इस पर टीम साथ ऑफिशियल की तरफ से कमेंट है, वह एक बच्ची है। इस पोस्ट और इस पर घटिया जवाब देने वालों के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस होना चाहि। साथ में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, दिल्ली पुलिस को टैग किया है। कुछ लोग बच्चन फैमिली को टैग करके भी लिख रही है कि उनकी बच्ची के लिए बाहर के लोग ज्यादा परेशान हैं। वे लोग कोई एक्शन क्यों नहीं ले रहे। कुछ महिलाएं भी लिख रही हैं कि आराध्या ने सर्जरी करवाई है, इस पर उनको भी लताड़ा गया है।



Source link