'घर मोरे परदेसिया' पर नीता अंबानी और ईशा की परफॉर्मेंस, संगीत सेरेमनी का यह वीडियो हुआ वायरल


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेंडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें कई दिनों तक सोशल मीडिया पर वायरल होती रहीं। जामनगर में तीन दिनों तक सितारों का मेला लगा रहा और शाहरुख खान से लेकर सलमान खान और आमिर खान तक इस सेलिब्रेशन में नजर आए। संगीत सेरेमनी में बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी ने ‘घर मोरे परदेसिया’ गाने पर परफॉर्म किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अभी तक वायरल हो रहा है।

“घर मोरे परदेसिया” पर नाचीं नीता

नीता अंबानी और ईशा शिमरी आउटफिट में स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं और सपोर्टिंग डांसर्स बैकग्राउंड में स्टेप मैच कर रहे थे। नीता और ईशा के चेहरे की मुस्कान बता रही थी कि वो परिवार की इस शादी को लेकर कितने खुश हैं। जिस गाने पर दोनों ने परफॉर्म किया वो वरुण धवन की फिल्म ‘कलंक’ का सुपरहिट गाना है जिसमें आलिया भट्ट भी नजर आई थीं।

इवेंट की हाइलाइट रही ये परफॉर्मेंस

दीपिका पादुकोण से लेकर रणवीर सिंह तक और जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली खान तक हर कोई इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बना। शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान का साथ में स्टेज पर परफॉर्म करना इस इवेंट की हाइलाइट्स में शामिल रहा। शाहरुख खान इवेंट को होस्ट करते भी दिखाई पड़े जिसकी शुरुआत उन्होंने ‘जय श्री राम’ बोलकर की।



Source link