5 के नोट पर छपी यह तस्वीर तो आज ही 12 लाख रुपये में करें सेल, गंवाया मौका तो पड़ेगा रोना – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्लीः आपके पास घर में 5 का पुराना वाला नोट रखा है तो फिर अब चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप आराम से लखपति बनने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं, क्योंकि इस नोट के बदले एक नहीं बल्कि कई लाख रुपये मिल रहे हैं। आपने बिक्री का मौका हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा।

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कई वेबसाइट्स ऐसी हैं, जो पुराने नोट और सिक्कों को बदले मोटी इनकम करा रही हैं। आप भी यहां 5 के नोट की सेल घर बैठे कर सकते हैं, जिसके बदले में आराम से 4 लाख रुपये मिल जाएंगे। इस नोट की सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तों का पालन करना होगा, जिसे जानना पहले आपके लिए बहुत ही जरूरी है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

जानिए 5 के नोट की खासियत

वैश्विक बाजार में नोट की सेल के लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। इसमें सबसे पहले तो आपके नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके बाद नोट पर पीछे की ओर से ट्रैक्टर चलाते हुए किसान की फोटो छपी होना बड़ा ही आवश्यक है। आप सोच रहे होंगे कि इस नंबर में ऐसा क्या है, जो इतनी मोटी रकम मिल रही है।

जानकर हैरानी होगी कि मुस्लिम समाज में इस नंबर के नोट को बहुत ही लकी और पवित्र समझा जाता है, जिसकी खरीदारी कर लोग मालामाल होने का ख्वाब पूरा करते हैं। एक नोट के बदले 4 लाख और ऐसे आपके पासस 3 नोट रखे हैं तो फिर 12 लाख की इनकम आराम से कर सकते हैं। नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं धक्के खानी की जरूरत नहीं होती है। आप आराम से घर बैठकर 5 के नोट की सेल कर सकते हैं।

यूं करें 5 के नोट की सेल

5 के पुराने नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठकर 5 के नोट की सेल कर सकते हैं। इसके लिए आपको coinbazzar.com की ऑनलाइन पर विक्रेता के रूप में एक अकाउंट ओपन करना होगा। यहाँ सेलर के रूप में रजिस्टर करने की जरूरत होगी। फिर यहां आप नोट की तस्वीर को अपलोड कर दें। इसके बाद जो भी इस नोट को खरीदने में रूचि रखता है वो आपसे संपर्क करने की जरूरत होगी।

 

 




Source link