टीचर बच्‍चों को दिखाती थी अश्लील वीडियो, स्‍कूल में पोज मारकर खिंचवाती थी फोटो, अब मिली कुकर्मों की सजा!


भारत में तो टिकटॉक बंद है पर दुनिया के कई देशों में इसका नशा युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिनमें लोग सभी मर्यादाओं को ध्वस्‍त करने नजर आते हैं. टीचर भी इसमें पीछे नहीं हैं. ऐसा ही एक मामला पोर्टलैंड का सामने आया है. एक टीचर को ट‍िकटॉक का नशा ऐसे चढ़ा कि वह भूल गई कि स्‍कूल में है या कहीं और. उसने स्‍कूल को ही टिकटॉक की पाठशाला में बदल दिया. बच्‍चों को अश्लील फोटो दिखाती थी, अपनी पोस्‍ट को लाइक करने और उसे शेयर करने को कहती थी. हालांकि, बाद में स्‍कूल प्रशासन ने उसे बर्खास्‍त कर दिया.

मामला तब खुला जब कक्षा छह में पढ़ने वाली एक बच्‍ची ने अपने पिता को यह सारी बातें बताई. उसने कहा कि उसकी टीचर लिडिया लमेरे सभी स्‍टूडेंट्स को अपनी फोटो दिखाती हैं. इसमें वह कभी सिर्फ तौलिया पहने हुए नजर आती हैं तो कभी कम कपड़ों के साथ उत्तेजक मुद्रा में. इतना ही नहीं, स्‍कूल में पोज मारकर फोटो भी खिंचवाती हैं. बच्‍ची की पिता डेवी ने कहा, मेरी बेटी ने मुझे वह ग्रुप टेक्स्ट मैसेज दिखाए. जहां सभी छात्र इसके बारे में बात कर रहे थे. मैं इसे देखकर परेशान हो गया. यह एक तरह से बच्‍चों के साथ वायलेंस है. सभी स्‍टूडेंट उसके डर से देर रात तक टिकटॉक पर उसके वीडियो एक्‍सेस कर रहे थे. उसे शेयर कर रहे थे.

पुरुष से मह‍िला बन गई थी लमेरे
डेवी ने यह सब बातें स्‍कूल प्रिंसिपल को बताई तो तुरंत उस टीचर को निकाल दिया गया. लमेरे के टिकटॉक पेज पर अब केवल कुछ मुट्ठी भर वीडियो हैं, जो हंगामे के बाद बनाए गए हैं. बाकी को प्राइवेट कर दिया गया है. लमेरे ने लिखा कि मुझे खुशी है कि मैंने बिना छुपाए एक अच्छा जीवन जीया है, लेकिन मैं पिछले 4 वर्षों से अपने डिजिटल लाइफ के हर पल को अब सार्वजनिक नहीं करना चाहती. बता दें कि लमेरे जन्म से पुरुष थे लेकिन हार्मोन रिप्लेसमेंट थेरेपी से उन्‍होंने लिंग चेंज करवाया और अब मह‍िला बन गए.

क्रिसी कैलार्ड भी आई थी चर्चा में
बीते दिनों क्रिसी कैलार्ड (Chrissie Callard) नाम की एक स्‍कूल टीचर ऐसी ही हरकतों की वजह से चर्चा में आई थी. डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें ट्वर्किंग (School teacher twerking in class video) करना बहुत पसंद है और वो वीडियोज में क्लास के अंदर मौजूद रहकर ट्वर्क करती दिख जाती हैं. आपको बता दें कि ट्वर्किंग, डांस का एक स्टेप है जिसमें महिलाएं अपने शरीर के निचले हिस्से, यानी पैर से लेकर कमर तक के भाग को हिलाते हुए डांस करती हैं. इस डांस फॉर्म को काफी भड़काऊ माना जाता है, हालांकि, ये स्टेप पुराना है पर सोशल मीडिया पर ट्वर्किंग करने का ट्रेंड शुरू हो चुका है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral news, Weird news



Source link