Swatantrya Veer Savarkar Trailer | रिलीज हुआ Randeep Hooda और Ankita Lokhande की फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर, इतिहास की अनोखी कहानी देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे


काफी समय से रणदीप हुडा की फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर को लेकर चर्चा बनी हुई है। आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जो लोग नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि रणदीप हुडा स्टारर स्वतंत्र वीर सावरकर क्रांतिकारी नेता विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है। अभिनेता ने न केवल सावरकर की भूमिका निभाई है बल्कि फिल्म का लेखन और निर्देशन भी किया है। रणदीप भारत को आजादी दिलाने वाले उस महान नेता की कहानी लेकर आए हैं, जिनके बारे में लोगों को कम जानकारी है।

 

 

स्वतंत्र वीर सावरकर का ट्रेलर रिलीज

स्वतंत्र वीर सावरकर के ट्रेलर की शुरुआत रणदीप हुडा के दमदार डायलॉग से होती है। ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे सावरकर ने अखंड भारत के लिए लड़ाई लड़ी और कैसे उन्होंने भारत को आज़ाद कराने के लिए अपनी सेना खड़ी की। और कैसे उन्होंने अंग्रेजों को भारत से भगाने की पूरी कोशिश की। बिग बॉस 17 की प्रतियोगी अंकिता लोखंडे फिल्म में यमुनाबाई की भूमिका निभा रही हैं। जो लोग नहीं जानते उनके लिए यमुनाबाई विनायक दामोदर सावरकर की पत्नी थीं।

स्वतंत्र वीर सावरकर ट्रेलर प्रतिक्रियाएं

ट्विटर उपयोगकर्ता आगामी फिल्म में रणदीप के परिवर्तन से प्रभावित दिखे। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि अभिनेता की प्रभावशाली डायलॉग डिलीवरी के लिए उनकी प्रशंसा की जानी चाहिए। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, “यह उनकी सरबजीत मूवी के प्रदर्शन को मात दे सकता है, लेकिन रणदीप हुडा इसे खत्म करने जा रहे हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “रणदीप हुडा बॉलीवुड के क्रिश्चियन बेल हैं। वह जो किरदार निभाते हैं उसमें पूरी तरह से घुस जाते हैं।” 

स्वतंत्र वीर सावरकर किस दिन रिलीज़ हो रही है?

रणदीप हुडा की फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन खुद रणदीप ने किया है। वह बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। वह फिल्म के निर्माता भी हैं। स्वतंत्र वीर सावरकर अंकिता लोखंडे की तीसरी बॉलीवुड फिल्म है। उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के जरिए अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने झलकारीबाई की भूमिका निभाई। उनकी दूसरी बॉलीवुड फिल्म बाघी 3 थी, जिसमें टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख थे।



Source link