तीसरे सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन की कहानी दिखाएंगी 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' – India TV Hindi


Adah Sharma Bastar The Naxal Story- India TV Hindi

Image Source : YOUTUBE GRAB
अदा शर्मा।

विपुल अमृतलाल शाह ‘द केरल स्टोरी’ की सफल टीम से फिर हाथ मिलाए हैं। ऐसे में विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा फिर कमाल करने के लिए तैयार हैं। जल्द ही ये तिकड़ी ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ के साथ आ रही हैं। फैंस को भी इस फिल्म का काफी इंतजार है। अब फैंस की बेकरारी को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। ट्रेलर काफी दमदार है जो माओवाद के मुद्दे पर बात करता है। इसे देखकर आप कई इमोशन्स को फील कर पाएंगे। इस फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस अधिकारी के किरदार में दमदार डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। 

अदा का दिखेगा खतरनाक अवतार

एक्‍ट्रेस अदा शर्मा की अगली फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ। ट्रेलर में अदा का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है। एक्‍ट्रेस को नक्सलियों के खिलाफ लड़ते हुए देखा जा सकता है। ट्रेलर में नक्सलियों द्वारा सीआरपीएफ जवानों की दिल दहला देने वाली हत्या के बारे में दिखाया गया है। इसमें यह भी दिखाया गया है कि कैसे नक्सली मशीनरी अपने गुर्गों के साथ शहरी क्षेत्रों में दहशत फैला रही है। दो मिनट और 36 सेकंड लंबा ट्रेलर भारत में माओवादियों के आतंक को स्थापित करने से शुरू होता है। कहा जाता है कि वह आईएसआईएस और बोको हराम के बाद दुनिया में तीसरा सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन है।

सीआरपीएफ जवानों की हत्या के हैं सीन

इसके बाद ट्रेलर में माओवादियों द्वारा अपने केंद्र पर तैनात सीआरपीएफ जवानों की निर्मम हत्या को दिखाया जाता है। इस हत्या का जश्न एक विश्वविद्यालय के छात्रों द्वारा मनाया जाता है, जो खुद को साम्यवादी विचारधारा से जोड़ते हैं। निर्माताओं इसे वास्तविक जीवन की घटना से लिया है, जब 2010 में फोरम अगेंस्ट वॉर द्वारा सीआरपीएफ जवानों की हत्याओं का कथित तौर पर जेएनयू में जश्न मनाया गया था। अभिनेत्री अदा शर्मा ने ट्रेलर में आईपीएस नीरजा माधवन के रूप में दमदार एंट्री की है। जब उससे पूछा गया कि इतने सारे सैनिकों की हत्या के लिए कौन जिम्मेदार है तो वह गृह मंत्री के चेहरे पर कहती है, ‘आप’, जिससे कमरे में मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं। 

संवेदनशील मुद्दे पर बात करेगी फिल्म

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के बाद अदा ने निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के साथ दोबारा सहयोग किया है। ट्रेलर में माओवादियों को संवेदनशील इलाके में आम जनता के खिलाफ क्रूरता बरतते हुए भी दिखाया गया है, जो लोगों को बेरहमी से काटते नजर आ रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है। इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। ये फिल्म सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई गई है। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बात करें अदा शर्मा के के वर्कफ्रंट की तो वो इससे पहले ‘द केरल स्टोरी’ में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: फेमस एक्ट्रेस ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, अपनी ही सहेली के घर से गायब किया एक किलो सोना

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के लिए रणदीप हुड्डा ने नहीं करने दिया अंकिता लोखंडे को मेकअप, एक्ट्रेस ने बताई वजह

Latest Bollywood News





Source link