सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में था भेदभाव? बहन ने बताया एम एस धोनी फिल्म के वक्त क्या हुआ


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनका परिवार मीडिया से बचता रहा। अब उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भारत में हैं। उन्होंने अपने भाई की मौत के बाद Pain नाम की एक किताब लिखी है। वह इसका प्रमोशन कर रही हैं, साथ ही सुशांत की जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी। उनका कहना है कि उनके परिवार को अभी भी कई जवाब नहीं मिले हैं। श्वेता ने यह भी बताया कि उनके भाई सुशांत खुद को इंडस्ट्री में फिट नहीं मानते थे। यह बात उन्होंने खुद श्वेता को बताई थी।

नहीं मिली तारीफ

श्वेता रणवीर इलाहाबादिया के पॉडकास्ट में आई थीं। उन्होंने बताया, जब एमएस धोनी रिलीज हुई तो एक एक्टर के बेटे की फिल्म भी रिलीज हुई थी। हर कोई उसकी तारीफ कर रहा था। उसके ही बारे में लिखा जा रहा था लेकिन सुशांत के बारे में किसी ने नहीं लिखा। यह सब उसे प्रभावित करता था। अगर आप अंदर से बच्चे जैसे हो, आपने कुछ अच्छा किया है, आप चाहेंगे कि लोग आपकी तारीफ करें। उसे बॉलीवुड में कभी ऐसी तारीफ नहीं मिली। श्वेता ने बताया, मैं भारत में थी, हम साथ बैठे थे तब उसने बताया कि ऐसा हो रहा है। वो फिल्म इतनी चल भी नहीं रही थी। उसने मुझे बताया।

नहीं मिला सीबीआई से जवाब

श्वेता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मरने के एक- दो दिन पहले भी सुशांत परेशान दिख रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि परिवार को नहीं लगता कि सुशांत आत्महत्या कर सकते हैं। अगर की भी है तो वजह सामने आने चाहिए। अगर मर्डर है तो भी पता चलना चाहिए। वे सीबीआई पर अब भी भरोसा कर रहे हैं कि कुछ बता



Source link