सुकेश चन्द्रशेखर ने एक्ट्रेस चाहत खन्ना को भेजा लीगल नोटिस, माफी न मांगी तो होगी कानूनी कार्रवाई


chahatt khanna- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/CHAHATTKHANNA
chahatt khanna

टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में आयशा की भूमिका निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं चाहत खन्ना (Chahat Khanna) प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहती हैं। चाहत खन्ना का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा, जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं। अब सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस चाहत खन्ना को लीगल नोटिस भेजकर यह कहा है कि उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उनके खिलाफ गलत जानकारी मीडिया में साझा की है और उनके इस इंटरव्यू से सुकेश चंद्रशेखर की सामाजिक छवि पर गहरा असर पड़ा है।

सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से यह कहा गया है कि जिस मामले में सुकेश चंद्र शेखर आरोपी हैं वह मामला अभी अदालत के समक्ष विचाराधीन हैं और जब तक कोई आरोपी किसी मामले में दोषी साबित नहीं हो जाता तब तक किसी भी व्यक्ति को उस आरोपी के खिलाफ टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है।

चाहत खन्ना ने सुकेश चंद्रशेखर को लेकर मीडिया में इंटरव्यू देते समय जो गलत और अपमानजनक बातें सुकेश को लेकर कही हैं उसके पीछे की वजह यह थी कि उनको मीडिया अटेंसन मिल सके। एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने मीडिया में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गलत और अपमानजनक टिप्पणी इसलिए की है ताकि मीडिया में उन्हें अटेंशन मिल सके और इसके साथ ही वह इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना सकें।  सुकेश चंद्रशेखर के वकील के द्वारा एक्ट्रेस चाहत खन्ना को लीगल नोटिस भेजकर यह कहा गया है कि वह 7 दिनों के भीतर सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मीडिया में गलत और अपमानजनक जो टिप्पणी उनके द्वारा की गई है उसको लेकर माफी मांगते हुए एक मीडिया में स्टेटमेंट जारी करें। 

सुकेश चन्द्र शेखर के वकील ने कहा है कि अगर 7 दिनों के भीतर एक्ट्रेस चाहत खन्ना के द्वारा कोई स्टेटमेंट नहीं जारी किया जाता है तो फिर आगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: ‘कपिल शर्मा के बाद नहीं मिल रहा काम’, सुनील ग्रोवर को बैटरी रिक्शा चलाते देख फैंस ने किए अटपटे सवाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: साड़ी पहनने वाली पत्रलेखा का असली रूप आया सामने, Photos देख उड़े फैंस के होश

Anupamaa: बेटा अस्पताल में और पिता वनराज पर चढ़ा इश्क का खुमार, भरी महफिल में काव्या संग लड़ा रहे नजरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link