SSC JE Admit Card 2023: सभी क्षेत्रों के एसएससी एडमिट कार्ड जारी,इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड


SSC JE Admit Card 2023: कर्मचारी चयन आयोग ने सभी क्षेत्रों के एसएससी जेई एडमिट कार्ड 2023 को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है।जो उम्मीदवार  इस परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं,वे एसएससी की रिजनल वेबसाइट ssc.nic.in/Portal/RegionalNetwork से जेई एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड कर सकते हैं।

Vijay Pratap Singh compressed
SSC JE Admit Card 2023

SSC JE Admit Card 2023

SSC JE Admit Card 2023: कर्मचारी चयन आयोग ने सभी क्षेत्रों के लिए SSC JE पेपर 2 एडमिट कार्ड 2023 जारी कर दिया है। वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और क्वांटिटी सर्वेइंग एंड कॉन्ट्रैक्ट्स) परीक्षा के लिए आवेदन किया है,वे SSC की रिजनल वेबसाइट ssc.nic.in/Portal/RegionalNetwork के जरिए एडमिट कार्ड चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।अधिक जानकारी और अन्य विवरणों के लिए उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जा सकते हैं।

 

SSC JE Admit Card 2023: आपको बता दें कि जिन उम्मीदवारों ने SSC JE पेपर-1 परीक्षा उत्तीर्ण की थी, वही अभ्यर्थी जेई पेपर-2 के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए थे, वे अब संबंधित राज्य की वेबसाइटों पर जाकर अपना SSC JE पेपर 2 एडमिट कार्ड ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं।जेई एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपना रजिस्ट्रेशन नंबर/रोल नंबर और जन्म तिथि का उपयोग कर ऑफिशियल वेबसाइट पर लॉगिन करना होगा।

 

जारी ऑफिशियल नोटिस के मुताबिक,पेपर-2 के लिए SSC JE परीक्षा 2023 देश भर में 26 फरवरी 2023  को आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों का चयन पेपर 1, पेपर 2 और दस्तावेज़ सत्यापन चरणों के आधार पर किया जाएगा।

 

सभी क्षेत्रों के एडमिट के लिए यहां क्लिक करें SSC JE Admit Card

 

SSC JE Admit Card 2023 डाउनलोड कैसे करें?

  • सबसे पहले एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।
  • होमपेज पर उपलब्ध एडमिट कार्ड  ओप्शन पर क्लिक करें।
  • उस क्षेत्र का चयन करें जिससे आप संबंधित हैं (जैसे पूर्वी, दक्षिणी, आदि)।
  • फिर संबंधित क्षेत्रीय वेबसाइट लिंक ssc.nic.in/Portal/RegionalNetwork पर क्लिक करें।
  • इसके बाद आवश्यक लॉगिन क्रेडेंशियल आवेदन संख्या और पासवर्ड दर्ज कर सबमिट पर क्लिक करें।
  • अब आपका एसएससी जेई एडमिट कार्ड 2023 स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • इसे डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट निकाल लें।

 

SSC JE परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा के संबंध में किसी भी अपडेट और महत्वपूर्ण जानकारी के लिए आधिकारिक एसएससी वेबसाइट के साथ-साथ संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय पर विजिट करते रहें।



Source link