iPhone को झटका देने आ रहा है Sony का धाकड़ स्मार्टफोन, शानदार लुक और फीचर्स के साथ कीमत भी कम – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली: Sony Xperia 1 V Smartphone: मोबाइल बाजार में कई कंपनियां मौजूद हैं। सभी अपने जबरदस्त स्मार्टफोन के साथ दबदबा बना रही हैं। अब इन्हीं में से सोनी (Sony) कंपनी का नाम आता है। यह कंपनी काफी समय से बाजार में मौजूद है। एक तरह से कहा जाए तो यह बाजार में काफी समय से उपलब्ध है। सोनी के बाजार में ऐसे फोन मौजूद हैं, जो शानदार फीचर्स के साथ आते हैं। खासतौर सोनी के स्मार्टफोन फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि सोनी काफी समय पहले की-पैड वाले मोबाइल फोन बनाया करती है। वहीं सोनी उस समय एकमात्र कंपनी थी, जिसके अलग-अलग फीचर्स और लुक के साथ फोन आया करते थे।

इसे भी पढ़ें- Video: स्टेडियम में आराम से लेटकर मैच देख रहा था यह शख्स, वायरल होती वीडियो पर लोग कर रहे हैं मज़ेदार कमेंट्स

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Sony ने पेश किया शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन

वैसे गौर किया जाए तो मोबाइल फोन को लेकर समय बदल गया है। ग्राहक भी अब हर कुछ नया मांगते हैं। अब ग्राहकों को ऐसा स्मार्टफोन चाहिए, जो तगड़े फीचर्स के साथ आए और बजट में भी हो। इसी को देखते हुए सोनी ने अपने में बदलाव किया। सोनी भी अब तगड़े फीचर्स के साथ एकदम अलग स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। वैसे आज हम सोनी के एक शानदार स्मार्टफोन के बारे में बात करने जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन में काफी तगड़े फीचर्स दिए हैं। सोनी के इस स्मार्टफोन को Sony Xperia 1 V Smartphone के नाम से जाने जाता है।

Sony Xperia 1 V Smartphone स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

कंपनी ने इसमें 1644 x 3840 पिक्सल रेज्युलेशन के साथ 6.5-इंच डिस्प्ले दिया है। यह डिस्प्ले 21:9 रेशियो के साथ दी गई है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 दिया गया है। वहीं ऑपरेटिंग सिस्टम की की बात करें तो यह स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता।

रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें टी यह स्मार्टफोन 12 GB रैम और 56GB/512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। आप चाहे तो स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- यहां से सिर्फ 5 लाख रुपये में घर ले लाएं Tata Nexon, जल्दी देखें यह आकर्षक डील

Sony Xperia 1 V Smartphone कैमरा और बैटरी

Sony Xperia 1 V Smartphone में कैमरे की बात करें तो इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का टेलीफ़ोटो, 12MP का अल्ट्रावाइड स्नैपर और 0.3MP का डेप्थ शूटर दिया है। इसी के साथ सेल्फी लेने और वीडियो कॉल के लिए 12MP का फ्रंट का कैमरा लेंस दिया है। पावर बैकअप की बात करें तो इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है।




Source link