Old Note: 5 रुपये के नोट में छपी ये तस्वीर दिला रही पूरी 10 लाख की रकम, जानें सेल करने का तरीका – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली Sell 5 Rupee Note: मौजूदा समय में हर कोई ज्यादा से ज्यादा कमाई करने का जरिया खोज रहे हैं। क्यों कि लगातर बढ़ती मंहगाई से हर किसी का बजट डगमगा गया है। ऐसे में हम आपके लिए कमाई करने का शानदार तरीका लेकर आए हैं इस तरीके से आप घर बैठे लाखों रुपये की कमाई कर सकते हैं। इस समय पुराने नोटों की बिक्री जोरों पर है। इन पुराने नोटों और सिक्कों को बेचकर लोगों लाखों रुपये कमा रहे हैं। अगर आपके पास भी ऐसे ही पुराने नोट और सिक्कें है तो आप घर बैठे लाखों रुपयों की कमाई कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- Video: स्टेडियम में आराम से लेटकर मैच देख रहा था यह शख्स, वायरल होती वीडियो पर लोग कर रहे हैं मज़ेदार कमेंट्स

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

लेकिन आज हम यहां पर 5 रुपये के दुर्लभ नोट के बारे में बात कर रहे हैं इस नोट के होने मात्र से आपकी लॉटरी लग सकती है। अगर आपके कलेक्शन में ये नोट हैं तो समझों आप मालामाल होने वाले हैं। लेकिन इस नोट की कुछ खास बातें हैं जिनके बारे में जानना आपके लिए बेहद ही जरुरी है।

इसे भी पढ़ें- यहां से सिर्फ 5 लाख रुपये में घर ले लाएं Tata Nexon, जल्दी देखें यह आकर्षक डील

फटाफट जानें 5 रुपये के नोट की खासियत

अंतराष्ट्रीय मार्केट में 5 रुपये के नोट की काफी मांग हैं इस नोट के बदले में लोग 10 लाख रुपये देने के लिए तैयार हैं अगर आपके पास ये दुर्लभ नोट रखा हैं तो आप 10 लाख रुपये के मालिक बनने वाले हैं। लेकिन इस नोट की खासियत के तौर पर इस नोट में ट्रैक्टर चलाते हुए किसान का चित्र होना चाहिए इसके साथ ही सीरियल नंबर में 786 लिखा होना चाहिए। तभी इस नोट से आप 10 लाख रुपये कमा सकते हैं। नहीं तो ये नोट किसी काम का नहीं है।

इसे भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा और किंग कोहली ने अपने रेस्टोरेंट में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के खिलाड़ियों के लिए पेश की विराट दावत, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

फटाफट जानें कहां मिलेंगे 10 लाख रुपये

  • 10 लाख रुपये पाने के लिए सबसे पहले Coinbazzar.com ,OlX वाली साइट पर जाना होगा।
  • इसके बाद साइट पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना है।
  • इसके बाद सारी डिटेल भरनी होगी।
  • इसके बाद नोट की दोनों साइट की फोटो को क्लिक कर अपलोड करना होगा।
  • इसके बाद वेबसाइट ऐड उन लोगों तक पहुंचाती है जो कि नोट को खरीदने के इच्छुक हैं।
  • इसके बाद संपर्क होने के बाद नोट को सहीं कीमत से बेच सकते हैं।




Source link