Sony और Mercedes-Benz ने PS5 कंसोल और GT Racing 7 से लैस PS5-थीम वाली A-Class Vibes SUV की लॉन्च


Sony और Mercedes-Benz ने मिलकर PS5 बेस्ड A-Class एसयूवी को लॉन्च किया है। नई एसयूवी में गेम कंसोल और Grand Turismo Racing 7 दिया गया है। Sony SIE  इटली द्वारा 6 दिसंबर को PS5 के साथ ए-क्लास वाइब्स एसयूवी लॉन्च करने की घोषणा हुई थी। इस लिमिटेड एडिशन मॉडल की सिर्फ 50 यूनिट्स ही तैयार की जाएंगी। आइए Sony और Mercedes-Benz द्वारा तैयार की गई इस लिमिटेड एडिशन एसयूवी के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Mercedes-Benz SUV लिमिटेड एडिशन की कीमत और उपलब्धता

Mercedes-Benz SUV लिमिटेड एडिशन की कीमत 55,677 यूरो (लगभग 50,32,201 रुपये) है। कार के साथ एक PlayStation 5 (PS5) गेमिंग कंसोल और GT रेसिंग 7 गेम पेश किया गया है। नई PS5-बेस्ड मर्सिडीज-बेंज EV की जानकारी और स्पेसिफिकेशंस का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन यह एक प्रीमियम कार होगी। कार की लिमिटेड यूनिट का प्रोडक्शन होगा जो कि इसे और भी ज्यादा यूनिक बनाता है।

नई PS5-थीम वाली मर्सिडीज-बेंज एसयूवी के एक्सटीरियर में एक एंगुलर इनटेक ग्रिल और व्हाइट कलर के साथ-साथ ब्लू एंबिएंट लाइटिंग है। यह PS5 कंसोल और हैंडल स्टाइल जैसी है। कार में ब्लैक लेदर का इंटीरियर और ब्लू कलर की थीम वाला सेंट्रल कंट्रोल थीम है। क्लास ए वाइब्स एसयूवी का स्लोगन डिफ्रेंट फील्ड, सेम वाइब्स” है। यह कॉन्सेप्ट सोनी और मर्सिडीज-बेंज दोनों की विजन को एक साथ लेकर आया है। Sony ने Mercedes-Benz जैसी ही कई कॉन्सेप्ट कारों को पेश किया है। नई Classe A Vibes SUV इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज और ऑटोमोबाइल दिग्गज की साझेदारी में नया कदम है। कार का इंटीरियर PS5 जैसा लगता है और PS5 कंसोल इसे काफी रोमांचक भी बनाता है।
   

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link