Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding | डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ जैसलमेर पहुंची कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी एयरपोर्ट के लिए रवाना


बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी परिवार और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ जैसलमेर पहुंची। इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी कियारा के साथ अपनी शादी के लिए जाते हुए देखा गया। दोनों 6 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी का उत्सव आज 4 फरवरी से शुरू होगा, जिसमें मेहंदी की रस्म दोपहर या देर शाम को होगी। प्रशंसक जोड़े की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सिद्धार्थ का घर से निकलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: Sunny Leone | मणिपुर के इंफाल में फैशन शो वैन्यू के पास धमाका, सनी लियोनी होने वाली थी प्रोग्राम में शामिल

सिद्धार्थ मल्होत्रा जेलसलमेर के लिए रवाना
होने वाली दुल्हन कियारा आडवाणी के जैसलमेर पहुंचने के बाद, सिद्धार्थ को भी शनिवार, 4 फरवरी को हवाई अड्डे के लिए रवाना होते हुए देखा गया था। पैपरा जी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया गया जिसमें अभिनेता को अपनी कार में बैठते देखा जा सकता है। मीडिया को देखकर काले रंग के कपड़े पहने अभिनेता ने एक बार हाथ हिलाया और फिर कार के अंदर बैठ गए।
 

इसे भी पढ़ें: Gurmeet Choudhary और Debina Bonnerjee ने रिवील किया अपनी दूसरी बेटी Divisha का चेहरा, तस्वीरें वायरल

कियारा आडवाणी जैसलमेर पहुंचीं
कियारा आडवाणी, जिन्हें अपने परिवार के साथ सुबह-सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, शादी के उत्सव से पहले जैसलमेर पहुंचीं। अभिनेत्री को जैसलमेर हवाई अड्डे से जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के साथ बाहर निकलते हुए देखा गया था, उसके बाद उनके परिवार के सदस्य भी थे। 4 फरवरी को मेहंदी की रस्म के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आज से शुरू होने की उम्मीद है।





Source link