कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा इस दिन करेंगे शादी? यहां जानिए भव्य शादी में क्या-क्या होगा शामिल


बॉलीवुड सितारों कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी के बंधन में बंधने के बारे में इंटरनेट पर खबरों के साथ, लोग सोच रहे हैं कि क्या राजस्थान में एक और महल की शादी होने वाली है। जानकारी के मुताबिक ये जोड़ी थोड़ा राजशाही से हटकर जैसलमेर में करने की योजना बनाई गयी है।

ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि बॉलीवुड अभिनेता कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 2023 में शादी करेंगे। वे कथित तौर पर मेहंदी, हल्दी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग कार्यक्रमों की मेजबानी करेंगे। हालाँकि, युगल की ओर से इन योजनाओं की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कियारा और सिद्धार्थ दोनों ही सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं, लेकिन उन्होंने अपनी शादी की योजना के बारे में कोई संकेत नहीं दिया है।

बॉलीवुड सितारों कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी के बंधन में बंधने के बारे में इंटरनेट पर खबरों के साथ, लोग सोच रहे हैं कि क्या राजस्थान में एक और महल की शादी होने वाली है। जानकारी के मुताबिक ये जोड़ी थोड़ा राजशाही से हटकर जैसलमेर में करने की योजना बनाई गयी है। कुछ समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के डेटिंग की खबरें आ रही हैं। हालांकि, कपल ने इन खबरों को न तो स्वीकार किया है और न ही खंडन किया है।

अब, कियारा और सिद्धार्थ के सुझाव देने वाली रिपोर्ट्स 2023 में जैसलमेर में शादी के बंधन में बंध जाएंगी और शादी की तारीख 6 फरवरी तय की गई है। हालांकि, बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। सूत्रों के मुताबिक, शादी जैसलमेर पैलेस होटल में होगी, लेकिन सितारों के साथ-साथ होटल से भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मेहंदी, हल्दी और संगीत के प्री-वेडिंग फंक्शन कथित तौर पर 4-5 फरवरी को होंगे, जबकि शादी 6 फरवरी को होगी।

सोशल मीडिया पर अब तक बॉलीवुड सितारों ने अपनी शादी को लेकर कोई क्लू नहीं दिया है। जहां कियारा ने अपने हालिया पोस्ट में केबीसी के सेट से अमिताभ बच्चन के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है, वहीं सिद्धार्थ ने अपनी अगली फिल्म ‘मिशन मजनू’ की तस्वीर पोस्ट की है।



Source link