“शुभमन गिल अब तो देख ले”, पूरे नागपुर में लगे पोस्टर, उमेश यादव ने भी ट्वीट कर किया अपील


नागपुर में जगह-जगह पर लगे शुभमन गिल के पोस्टर्स।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
नागपुर में जगह-जगह पर लगे शुभमन गिल के पोस्टर्स।

शुभमन गिल क्रिकेट जगत में अभी यहीं नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है। हो भी क्यों न शुभमन के बल्ले से डेढ़ महीने में तीनों फॉर्मेट में 5 शतक जो निकले हैं। शुभमन गिल ने शतक की बारिश कर दी है। वनडे में वह दोहरा शतक बनाने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बन गए हैं। शुभमन गिल से पहले शतकों की ऐसी बारिश विराट कोहली ने की थी तो ऐसे में विराट कोहली को जो प्यार उनके फैंसे ने दिया था अब वैसा ही प्यार शुभमन गिल के फैंस ने भी उन्हें देना शुरू कर दिया है। शुभमन गिल को लोग ऐसा प्यार करने लगे हैं कि डेटिंग एप से मिलने की अपील की जाने लगी है। दरअसल, इंडिया के मैच के दौरान एक लड़की पोस्टर लेकर खड़ी थी जिसमें लिखा था कि टिंडर शुभमन से मैच करवा दो। अब लड़की के इस अपील का ऐसा असर हुआ है कि नागपुर में जगह-जगह पर पोस्टर लग गए हैं और उन पर लिखा है- “शुभमन इधर तो देख ले”।

पूरा नागपुर शहर शुभमन गिल के पोस्टर्स से पट गया

9 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच होना है। ऐसे में भारतीय टीम अभ्यास के लिए 2 फरवरी को नागपुर पहुंच गई है। इस टेस्ट सीरीज में शुभमन गिल भी भारतीय टीम के हिस्सा हैं। उनके अभी के ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि वह टेस्ट मैच में भी काफी चर्चे में रहेंगे। नागपुर में शुक्रवार 3 फरवरी को कई सड़कों के किनारे गुलाबी रंग के बड़े होर्डिंग खंभों पर, दुकानों की छत पर लगे दिखे। पोस्टर पर लिखा था शुभमन इधर देख लो और यह पोस्टर डेटिंग ऐप टिंडर के नाम से बनाया गया है।

उमेश यादव ने ट्वीट कर लिए मजे

अब इसे लेकर स्टार तेज गेंदबाज उमेश यादव ने पोस्टर को लेकर ट्वीट किया है और शुभमन गिल के मजे लिए हैं। उमेश यादव नागपुर के ही रहने वाले हैं और यह टेस्ट सीरीज भी वहीं होने वाला है। अपने शहर में शुभमन गिल के लगे पोस्टर्स को देखकर उमेश यादव का ट्वीट करना तो बनता ही था। उन्होंने शहर के विभीन्न इलाकों में लगाए गए पोस्टर की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- “पूरा नागपुर बोल रहा है @ShubmanGill अब तो देख ले”। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं। कुछ लोग तो हैरान हैं कि क्या सच में नागपुर में इतने बड़े-बड़े ऐसे पोस्टर्स लगे हुए हैं। हालांकि यह डेटिंग ऐप टिंडर की मार्केटिंग स्किम भी हो सकती है क्यों कि वैलेंटाइन भी अब नजदिक है और टिंडर को अपने प्रोमोशन के लिए एक अच्छा कंटेंट भी मिल गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन





Source link