Irfan Pathan की खूबसूरत पत्नी को देखकर आप भी खो बैठेंगे आपा बॉलीवुड अदाकारा भी है फेल – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान(Irfan Pathan) इन दिनों आईपीएल में कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। इरफान पठान(Irfan Pathan) ने अपने क्रिकेट करियर के दौरान कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं। हर कोई उनकी बैटिंग और बॉलिंग का दीवाना हुआ करता था। इरफान पठान की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो इस क्रिकेटर ने मॉडल रही सफा बेग(Safa Baig) के साथ शादी की है।

गौरतलब है कि इरफान पठान(Irfan Pathan) की पत्नी सफा बैग अक्सर ही इरफ़ान पठान के साथ नजर आती है लेकिन वह हमेशा ही हिजाब में रहती है। अब ऐसे में इरफान पठान की पत्नी सफा बैग की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें वह बिना मास्क के नजर आ रही है। उनकी पत्नी की खूबसूरती देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन

ऐसे में आज इस आर्टिकल में हम आपको इरफ़ान पठान की पत्नी के बारे में बताने वाले हैं। गौरतलब है कि इरफ़ान पठान क्रिकेट जगत से संन्यास लेने के बाद आजकल कई पार्टियों में और इवेंट में जाते रहते हैं और इस दौरान उनकी पत्नी भी उनके साथ होती है। सफा और इरफान की मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी।

ऐसे में जब लोगों ने इरफान पठान की पत्नी को देखा तो सभी ने यही कहा कि इनके आगे तो बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी बालाएं भी फेल है। लेकिन सफा बेग हमेशा ही अपना चेहरा ढक कर रखती हैं इरफान पठान की पत्नी सफा बैग के बारे में बात करें तो उनका जन्म 28 फरवरी 1994 को सऊदी अरब के जेदा में हुआ था।

सफा बेग ने सऊदी अरब की इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है। गौरतलब है कि इरफान पठान ने भारत को कई मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई है। वह पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लेने वाले एकमात्र बॉलर भी है। उन्होंने भारत के लिए कई मैच में ओपनिंग भी की है।



Source link