ऑफिस में गिफ्ट में मिला लॉटरी का टिकट, स्क्रैच करते ही खुल गई महिला की किस्मत और जीत लिए करोड़ों


किस्मत अच्छी हो कभी भी कुछ भी हो सकता है खेल खेल में इंसान लखपति और करोड़पति भी बन सकता है. एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. त्योहार के सीज़न में दफ्तर में लॉटरी टिकट एक्स्चेंज का गेम चल रहा था. जिसमें महिला को भी दो टिकट्स मिले थे. लेकिन तब वो ये नहीं जानती थी कि गिफ्ट में मिला ये टिकट उसकी जिंदगी बदल देगा. बाकी सहकर्मियों की तरह महिला ने भी अपना टिकट स्क्रैच किया तो उसे खुद पर यकीन नहीं हुआ. एक झटके में वो करोड़पति बन चुकी थी.

अमेरिका के केंटुकी की रहने वाली लॉरी जेन्स को ऑफिस में गिफ्ट के तौर पर लॉटरी टिकट मिला था. जिसे स्क्रैच करते ही उनकी किस्मत खुल गई और उन्होंने डेढ़ करोड़ की प्राइज मनी जीत ली. लॉरी को अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हो रहा था. खुशी की इतनी बड़ी बात उन्होंने जैसे ही पति को बताई वो भी अचरज में पड़ गए.

ऑफिस में गेम खेलने के लिए मिला टिकट और खुल गई किस्मत
डेंटल सेंटर में ऑफिस मैनेजर के तौर पर काम करने वाली महिला लॉरी जेन्स को दफ्तर की तरफ से गेम खेलने के दौरान एक गिफ्ट टिकट मिला था. जिसकी कीमत थी मात्र ₹2000. लेकिन दफ्तर में ही किसी ने उसका टिकट चुरा लिया, तो उसे फिर दो और टिकट दफ्तर की तरफ से दिए गए थे. लेकिन उसे क्या पता था की ऑफिस में चल रहे खेल में उसकी किस्मत चमक जाएगी और खेल खेल में वो जीत जाएगी डेढ़ करोड़ की रकम. महिला ने केंटुकी लॉटरी के टिकट को स्क्रैच किया तो ₹ डेढ़ करोड़ की इनामी राशि जीत गई. जिसके बाद उसे खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

Kentucky lottery woman won top prize

सौ.The Kentucky Lottery via Lori Janes:गिफ्ट में मिला लॉटरी टिकट स्क्रैच करते ही महिला ने जीत लिया डेढ़ करोड़ का इनाम

गिफ्ट में मिला लॉटरी टिकट, मिली डेढ़ करोड़ की जीत
लॉरी जेंस के मुताबिक, 13 दिसंबर को ऑफिस में ‘व्हाइट एलीफेंड गिफ्ट एक्सचेंज’ गेम आयोजित किया गया था. जिसमें मिले टिकट से उसने लॉटरी का टॉप प्राइज़ जीत लिया. जिसकी कीमत थी डेढ़ करोड़. टैक्स कटने के बाद भी उसे 1 करोड़ 3 लाख राशि मिल गई है. लॉरी ने बताया कि लॉटरी जीतने की खुशी में सबसे पहले उसने अपने पति को कॉल किया. लेकिन जैसे ही पति को उसने इतनी बड़ी रकम के बारे में बताया, उसे यकीन ही नहीं हुआ. लॉरी कहती हैं कि वो इस रकम को अपनी बेटी की पढ़ाई लिखाई पर खर्च करना चाहती है. आपको बता दें कि ‘व्हाइट एलीफेंड गिफ्ट एक्सचेंज’ गेम त्योहारी सीज़न में खेला जाता है और इस खेल ने लॉरी की किस्मत चमका दी.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Lottery Results, OMG News



Source link