Rupali Ganguly Troll: रुपाली गांगुली पर भड़के लोग, महिला दिवस से एक दिन पहले कर दी ऐसी हरकत; देखें वीडियो


टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद ‘अनुपमा’ की लीड एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, बीते दिन रुपाली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उनके पति अश्विन के वर्मा और बेटा रुद्रांश उन्हें एयरपोर्ट पर छोड़ने आए थे। इस दौरान एक्ट्रेस द्वारा की गई हरकत देख लोग चिढ़ गए।

जाते-जाते पति से इस तरह मिलीं रुपाली

वीडियो की शुरुआत में दिखाया जाता है कि रुपाली ‘द नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड्स’ में बतौर जुरी शामिल होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंची। दिल्ली की फ्लाइट में बैठने से पहले रुपाली अपने बेटे से मिलीं और फिर अपने पति के पैर छूने लगीं। रुपाली को देख रुद्रांश भी अपने पिता के पैर छूने लगा। जहां एक तरफ इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोग रुपाली के संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

क्या बोल रही है जनता?

रुपाली के वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘अगर इतने ही अच्छे संस्कार होते और पति को इतना ही मानती होती तो घर पर पैर छूती यूं कैमरा के सामने दिखावा न करती।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप इतनी बड़ी एक्ट्रेस हैं। आपके द्वारा किया जा रहा हर एक एक्ट आपके फैंस फॉलो करते हैं। आप अपने पति के पैर छूकर क्या मैसेज देना चाह रही हैं?’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘इस माइंडसेट को उखाड़ फेकिए की सक्सेस पति के आशीर्वाद से आती है।’ यहां देखिए वीडियो।



Source link