एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री स्टार जॉनी सिन्स के साथ नजर आए Ranveer Singh, वायरल हुआ वीडियो – Ranveer Singh seen with Porn Film star Johnny Sins for bold care campaign ad after nude photoshoot


Ranveer Singh Johnny Sins: बता दें कि एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे डेली सोप सीन क्रिएट करते हुए, पुरुषों के यौन व्यवहार को लेकर एक ब्रांड शूट कर रहे हैं।

By Ekta Sharma

Publish Date: Mon, 12 Feb 2024 04:03 PM (IST)

Updated Date: Mon, 12 Feb 2024 04:15 PM (IST)

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री स्टार जॉनी सिन्स के साथ नजर आए Ranveer Singh, वायरल हुआ वीडियो
ranveer singh join bold care campaign

HighLights

  1. रणवीर ने एक न्यूड फोटोशूट से सभी को शाॅक कर दिया था।
  2. हाल ही में एक्टर ने एक और बोल्ड कदम उठाया है।
  3. रणवीर एक सेक्सुअल हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं।

Ranveer Singh Bold Care Campaign:: एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। वे कुछ ऐसा कर जाते हैं कि हर कोई हैरान रह जाता है और हर जगह उनकी चर्चा होने लगती है। कई बार वे अपने फैशन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं। इतना ही नहीं, वे अपने न्यूड फोटोशूट से भी सभी को हैरान कर चुके हैं। रणवीर ने साल 2023 की मैगजीन के लिए किए गए एक न्यूड फोटोशूट से सभी को शाॅक कर दिया था।

जाॅनी सिन्स के साथ शेयर किया वीडियो

अब हाल ही में एक्टर ने एक और बोल्ड कदम उठाया है। ऐसे में यूजर्स यही सोच रहे हैं कि रणवीर सिंह आगे क्या करने वाले हैं। बता दें कि एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे डेली सोप सीन क्रिएट करते हुए, पुरुषों के यौन व्यवहार को लेकर एक ब्रांड शूट कर रहे हैं। शेयर किए गए पोस्ट में रणवीर एक सेक्सुअल हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। इसके लिए एक डेली सोप का सेट बनाया गया है। रणवीर डेली सोप एक्टर बने हुए हैं और उनकी भाभी उनसे अपने पति जाॅनी सिन्स के साथ बेडरूम लाइफ की मुश्किलें शेयर कर रही हैं।

रणवीर ने उठाया बोल्ड कदम

बता दें कि इस वीडियो के साथ बोल्ड केयर ने सेक्शुअल लाइफ को लेकर अपने बयान #TakeBoldCareOfHer की अनाउंसमेंट की है। इसमें रणवीर सिंह भी को-फाउंडर के तौर पर उनके साथ जुड़े हैं। इस वीडियो के आखिर में रणवीर सिंह पुरुषों की बेडरूम प्राॅब्ल्मस के बारे में कहते हैं कि ज्यादातर पुरुष ये नहीं समझ पाते हैं कि ये बहुत आम प्राॅब्लम है और बहुत ही आसानी से ये सॉल्व की जा सकती है। एक्टर के इस बोल्ड कदम को फैंस की काफी सराहना मिल रही है।

  • ABOUT THE AUTHOR
    22 9 2023 124456184 ekta sharma

    एकता शर्मा नईदुनिया डिजिटल में सब एडिटर के पद पर हैं और बीते 2 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। डिजिटल मीडिया में काम करने का अनुभव है। साल 2022 से जागरण न्यू मीडिया (JNM) से जुड़ी हैं और Naiduni



Source link