IND vs ENG: पूर्व तेज गेंदबाज ने इंग्लैंड को बताई भारत की कमजोरी, बोला- उठा लो इसका पूरा फायदा – IND vs ENG Former fast bowler Stuart Broad tells England about Indias weakness


इंग्‍लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कमजोरी बताई है। उन्होंने कहा विराट कोहली का ना खेलना मेहमान टीम के लिए बहुत फायदेमंद है।

By Anurag Mishra

Publish Date: Mon, 12 Feb 2024 07:08 PM (IST)

Updated Date: Mon, 12 Feb 2024 07:08 PM (IST)

IND vs ENG: पूर्व तेज गेंदबाज ने इंग्लैंड को बताई भारत की कमजोरी, बोला- उठा लो इसका पूरा फायदा
स्टुअर्ट ने बताई भारत की कमजोरी।

खेल डेस्क, इंदौर। इंग्‍लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कमजोरी बताई है। उन्होंने कहा विराट कोहली का ना खेलना मेहमान टीम के लिए बहुत फायदेमंद है। ब्रॉड एसए20 में कमेंटेटर पैनल के सदस्य हैं। उन्होंने पीटीआई को बताया कि कोहली निजी कारणों से नहीं खेल रहे हैं, लेकिन भारत व इंग्लैंड के बीच दो टेस्ट मैच बहुत ही अच्छे रहे हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच यह सीरीज 1-1 से बराबरी पर चल रही है। राजकोट में दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ 15 फरवरी को उतरेंगी। कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए शुरुआत के दो टेस्ट मैचों से नाम वापस ले लिया, लेकिन अब बीसीसीआई ने बताया है कि वह पूरी सीरीज से ही नदारद रहेंगे।

स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने क्‍या कहा कि इंग्लैंड और भारत के बीच में हुए दो टेस्ट मैच बहुत ही शानदार रहे हैं। यह सीरीज वाकई में अब तक बहुत ही रोमांचकारी रही है। इंग्लैंड के पास बहुत ही शानदार मौका है कि इस सीरीज को अपने नाम करने का, क्योंकि विराट कोहली जैसा बल्लेबाज अभी बाहर है।

युवा के पास साबित का मौका

स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि कोहली के न खेलने से एक बात जरूर है कि भारतीय टीम में युवा खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का मौका है। विराट कोहली व इंग्लैंड के गेंदबाजों के बीच की टक्कर बहुत ही शानदार होती है। जेम्स एंडरसन और कोहली को आमने-सामने देखना अद्भुत होता है। उनका इस सीरीज में न खेलना खेल के लिहाज से मन दुखाने वाला है।

  • ABOUT THE AUTHOR
    defalt imgunnamed

    अनुराग मिश्रा नईदुनिया डिजिटल में सब एडिटर के पद पर हैं। वह कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव है। अनुराग मिश्रा नईदुनिया में आने से पहले भास्कर हिंदी और दैन



Source link