Rakul-Jackky Wedding: गोवा पहुंचे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, जल्द ही शुरू होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन्स – Rakul Jackky Wedding Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani reach Goa their pre wedding functions will start soon


रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखना चाहते हैं। वे नहीं चाहते कि उनकी शादी की एक्सक्लूसिव फोटोज कोई भी कैमरे में कैद करे।

By Ekta Sharma

Publish Date: Sun, 18 Feb 2024 11:44 AM (IST)

Updated Date: Sun, 18 Feb 2024 12:26 PM (IST)

Rakul-Jackky Wedding: गोवा पहुंचे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, जल्द ही शुरू होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन्स
Rakul Jackky Wedding

HighLights

  1. इस ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे।
  2. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि रकुल और जैकी गोवा पहुंचे हैं।
  3. इस शादी में अनन्या पांडे और आदित्य राॅय कपूर भी शामिल होंगे।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इतना ही नहीं, दोनों अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए गोवा भी पहुंच गए हैं। कपल बीच स्टाइल वेडिंग करेंगे। बता दें कि लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब कपल सात फेरे लेने जा रहा है। लॉकडाउन के टाइम पर इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी। 21 फरवरी को गोवा में शादी करेंगे।

गोवा में शुरू होंगे प्री वेडिंग फंक्शन्स

इस ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि रकुल और जैकी गोवा पहुंचे हैं। इस दौरान रकुल ने ऑरेंड पेंट्स और कोट के साथ पिंक कलर का बिकिनी ब्लाउज को स्टाइल किया है। वहीं, जैकी शर्ट और पैंट में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस शादी में अनन्या पांडे और आदित्य राॅय कपूर भी शामिल होंगे। 20 अगस्त तक दोनों गोवा पहुंच सकते हैं। बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां दिखाई दे सकती हैं।

शामिल होंगे कई बॉलीवुड सितारे

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखना चाहते हैं। वे नहीं चाहते कि उनकी शादी की एक्सक्लूसिव फोटोज कोई भी कैमरे में कैद करे। बाकी सेलिब्रेटीज की तरह ये कपल भी अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी अपनाएगा। उन्होंने मेहमानों के वेलकम पर उनका फोन सिक्योरिटी को जमा करवाने की प्लानिंग की है। अब हर किसी को कपल की वेडिंग की पहली फोटोज का बेसब्री से इंतजार है।

  • ABOUT THE AUTHOR
    22 9 2023 124456184 ekta sharma

    एकता शर्मा नईदुनिया डिजिटल में सब एडिटर के पद पर हैं और बीते 2 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। डिजिटल मीडिया में काम करने का अनुभव है। साल 2022 से जागरण न्यू मीडिया (JNM) से जुड़ी हैं और Naiduni



Source link