एक्स हसबैंड रितेश को सता रही है राखी सावंत की फिक्र, बोले- उसकी इतनी हिम्मत…


ऐप पर पढ़ें

ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी की वजह से खबरों में बनी हुई हैं। कभी आदिल द्वारा तो कभी राखी की तरफ से आए दिन नए-नए दावे किए जा रहे हैं। राखी ने आदिल पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने आदिल के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। वहीं, अब आदिल की गिरफ्तारी के बीच, राखी सावंत के एक्स हसबैंड रितेश खुलकर सामने आए हैं।  

उसने मुझे धमकी दी – रितेश

रितेश ने ईटाइम्स को इंटरव्यू में कहा, “राखी को बोलना पड़ेगा। मुझे पता है कि वह किस तरह के किचड़ में फंस गई है। इसलिए मुझे उसकी फिक्र भी हो रही है। लेकिन, उसे सामने आना पड़ेगा। उसके बाद ही मैं या कोई और कुछ बोल पाएगा। मैं आपको बता दूं, राखी गलत नहीं है। ये बात और है कि मैं आदिल को नहीं जानता हूं। लेकिन, जब मैंने उसके बारे में पता करने की कोशिश की थी तब उसने मुझे धमकी दी थी। उसने कहा था कि वह बिहार आकर मुझे मारेगा। मैंने कहा, ठीक है आ जाओ। हालांकि, उसकी इतनी हिम्मत नहीं है कि वह बिहार आकर मुझे मारे और न ही मैं इतना शरीफ हूं कि उसको बर्दाश्त करूं।”

पिछले साल रितेश से लिया था तलाक

बता दें, राखी ने साल 2019 में एक निजी समारोह के दौरान रितेश से शादी की थी। हालांकि, राखी से शादी करने से पहले रितेश किसी और लड़की से शादी कर चुका था। इस बात का खुलासा खुद राखी ने बिग बॉस के 14वे सीजन में किया था। दोनों की शादी में भी कई तरह के उतार-चढ़ाव आए थे। हालांकि, आरोप- प्रत्यारोप के बाद दोनों ने पिछले साल तलाक ले लिया था।



Source link