राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने कर ली 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट से शादी? जयपुर से आई गुपचुप निकाह की खबर


Rakhi Sawant Ex Husband Adil Khan Durrani: राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का रिलेशनशिप लंबे वक्त तक सुर्खियों में रहा था। राखी सावंत की शादी की खबरों के कुछ वक्त बाद आदिल दुर्रानी सामने आए और फिर एक्ट्रेस ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया जिसके बाद चीजें लगातार खराब होती चली गईं। आदिल को जेल जाना पड़ा और फिर दोनों के बीच का टसल काफी वक्त तक खबरों में रहा। अब एक ताजा जानकारी के मुताबिक आदिल दुर्रानी ने 2 मार्च को जयपुर में शादी कर ली है।

आदिल दुर्रानी ने कर ली सोमी से शादी

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह एक सीक्रेट वेडिंग थी जिसमें सिर्फ कुछ गिने-चुने लोग ही शामिल हुए। TOI के मुताबिक आदिल दुर्रानी ने बिग बॉस 12 का हिस्सा रहीं सेलेब्रिटी सोमी खान के साथ शादी कर ली है। मालूम हो कि सोमी खान सबा खान की बहन हैं। खबर के मुताबिक दोनों ने अपने रिश्ते को काफी वक्त तक सीक्रेट रखा क्योंकि आदिल पहले ही लगातार सुर्खियों में बने हुए थे।

सोमी और सबा खान का करियर फ्रंट

सोमी खान और सबा खान, दोनों बहनें सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 12 का हिस्सा रही थीं। दोनों बहनें जयपुर से हैं और अपने करियर को ध्यान में रखते हुए अब मुंबई में सेटल हो गई हैं। बता दें कि सबा और सोमी दोनों ही एक्टिंग के पेशे में हैं और कुछ म्यूजिक वीडियोज के अलावा छोटे-मोटे प्रोजेक्ट करती रही हैं। शो की बात करें तो टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो का यह सीजन दीपिका कक्कड़ ने जीता था।

दीपक से झगड़े में खूब मिली लाइमलाइट

सीजन के दौरान सोमी और दीपक ठाकुर अपने झगड़े को लेकर सुर्खियों में रहे थे। सोमी और आदिल की शादी के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत से अलग होने के बाद जहां एक्ट्रेस पर कई शॉकिंग आरोप लगाए थे वहीं राखी सावंत ने हर बार सबूतों के साथ सामने आकर आदिल के आरोपों को मीडिया पर खारिज करने की कोशिश की थी।



Source link