13 मई की शाम दिल्ली में होगी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई! मुंबई में सज गया ‘दुल्हन’ का घर


ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और ‘आम आदमी पार्टी’ के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) बीते कुछ वक्त से रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि 13 मई को दोनों सगाई करेंगे और ये इवेंट करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच दिल्ली में होगा। सगाई (Parineeti Chopra & Raghav Chadha Engagement) से पहले मुंबई में होने वाली ‘दुल्हन’ परिणीति चोपड़ा का घर सज गया है और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो सामने आया है।

सज गया दुल्हन का घर

सोशल मीडिया पर वरिंदर चावला ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में परिणीति का घर लाइट्स से सजा हुआ दिख रहा है, हालांकि इस दौरान उनका कोई भी परिजन वहां नहीं दिख रहा है। बताया जा रहा है कि 13 मई की शाम को दिल्ली में कनॉट प्लेस के पास कपूरथला हाउस में परिणीति और राघव की शादी होगी। ये इवेंट पूरे रीति-रिवाजों से होगा, जिस में से सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे।

क्या पहनेंगे राघव-परिणीति

रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति और राघव इस खास मौके पर मैचिंग कपड़े पहनेंगे। कहा जा रहा है कि राघव के कपड़े उनके अंकल व फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा ने तैयार किए हैं, जबकि परिणीति की ड्रेस मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की है। बीते कुछ वक्त में परिणीति कई बार मनीष के घर के बाहर नजर आईं, जिससे राघव संग सगाई की खबरों ने और जोर पकड़ा। याद दिला दें कि राघव और परिणीति कई बार साथ में डिनर डेट्स और एयरपोर्ट पर देखे गए हैं।

परिणीति के प्रोजेक्ट्स…

बात परिणीति के करियर की करें तो उन्होंने साल 2011 में फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में थे। वहीं आखिरी बार वो सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में नजर आई थीं। बात परिणीति के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो उनके पास चमकीला और कैप्सूल गिल शामिल हैं। कैप्सूल गिल में वो एक बार फिर से अक्षय कुमार संग नजर आएंगी।



Source link