कुछ ज्यादा ही ओपन हो गई थी Priyanka Chopra इस कारण उनके पिता ने घर में लगवा दी थीं सलाखें – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही है। प्रियंका चोपड़ा के चर्चा में होने की दो वजह है पहला तो यह कि वह आए दिन ही बॉलीवुड में होने वाली राजनीति के बारे में खुलासा कर रही है और दूसरी यह कि हाल ही में उनकी वेब सीरीज Citadel रिलीज हुई है। गौरतलब है कि इस वेब सीरीज में काम करने के बाद प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) की काफी तारीफ हो रही है।

इस वेब सीरीज में उनके एक्शन की काफी तारीफ की जा रही है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की यह वेब सीरीज लगभग 2000 करोड़ से ज्यादा में बनी है। इस वेब सीरीज में उनके साथ रिचर्ड मैडन भी नजर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) कि इस वेब सीरीज के 6 एपिसोड आने वाले हैं।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन

इसके साथ ही अभिनेत्री ने एक खुलासा करते हुए बताया है कि जब वह महज 16 साल की थी तो उनके पिता ने इस खास वजह से उनके घर की खिड़कियों पर सलाखें लगवा दी थी। इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि मेरे पिताजी बहुत पेरेनाइट थे, क्योंकि उन्होंने 12 साल की एक बच्ची को ब्रेड के साथ अमेरिका भेज दिया था और कुल रहने की कोशिश कर रहे थे।

इसके बाद मैं अमेरिकी हार्मोन और खाने के साथ में भारत वापस आई। मैं अपने पिता की एक 16 साल की उम्र की लड़की की तुलना में कुछ ज्यादा ही मैच्योर हो चुकी थी। मैं भारत लौटने के बाद ठीक उसी तरह रहने लगी थी जैसे कि मैं अमेरिका में हाई स्कूल में रहती थी।

इस दौरान लड़के मेरा पीछा करते हुए मेरे घर तक आ जाते थे। एक बार तो एक लड़का मेरे घर की बालकनी में ही कूद गया था। इसके बाद मेरे पिता ने घर की खिड़की पर सलाखे लगवा दी थी और इसके साथ ही मेरी सभी जींस जब्त कर ली गई और मुझसे कहा गया कि भारतीय सूट पहनो। उस समय मेरे साथ एक ड्राइवर हुआ करता था जो कि मुझे हर जगह ले जाता था। मैं सब समझ रही थी और इसी दौरान मेरा करियर भी शुरू हो गया था।



Source link