प्रभास की Adipurush ने तोड़ा राम चरण की RRR का रिकोर्ड! इस मामले में इतिहास रचने को तैयार है फिल्म


आदिपुरुष के हिंदी ट्रेलर ने बड़े आराम से RRR (हिंदी) के नंबरों को पछाड़ दिया। अब तक, आदिपुरुष (सभी भाषाओं) के ट्रेलर को 57.2 मिलियन बार देखा जा चुका है। यह पहले 24 घंटे में है।

आलोचनाओं से जूझने के बाद आखिरकार आदिपुरुष का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है और इसने दर्शकों को प्रभावित किया है। ट्रेलर को पहले इसके खराब वीएफएक्स के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था लेकिन इस बार टीम ने निश्चित रूप से उस पर काम किया है। ओम राउत द्वारा निर्देशित, फिल्म महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक नाटक है।

 जब से आदिपुरुष का ट्रेलर सामने आया है तभी से फिल्म आदिपुरुष ट्रेंड कर रही है। जैसा कि हम जानते हैं, टीज़र को कई कारणों से बहुमत द्वारा प्रतिबंधित किया गया था। लेकिन ओम राउत एंड टीम ने अच्छी वापसी की है। प्रभास एक भव्य भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं वहीं कृति सेनन ने जानकी की भेद्यता को प्रभावी ढंग से व्यक्त किया है। सनी सिंह ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है और भगवान हनुमान की भूमिका देवदत्त नाग ने निभाई है। सैफ अली खान को रावण के रूप में रखा गया है। अभिनेता ने ओम राउत की तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर में भी शानदार काम किया था।

आदिपुरुष ट्रेलर ने आरआरआर को मात दी

आदिपुरुष के हिंदी ट्रेलर ने बड़े आराम से RRR (हिंदी) के नंबरों को पछाड़ दिया। अब तक, आदिपुरुष (सभी भाषाओं) के ट्रेलर को 57.2 मिलियन बार देखा जा चुका है। यह पहले 24 घंटे में है। प्रशंसकों ने बीजीएम, शरद केलकर की आवाज, प्रभास को भगवान राम के रूप में, संगीत और अंत में सैफ अली खान की आवाज को पसंद किया है। फिल्म में तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर की तरह एक व्यापक वाइब है। नेटिज़न्स ने गहन आलोचना के बाद कड़ी मेहनत करने और वास्तव में प्रभावशाली ट्रेलर लाने के लिए निर्माताओं की प्रशंसा की है। प्रभास और कृति सेनन ने इस बारे में बात की है कि वे इस परियोजना का हिस्सा बनकर कितने प्रभावित हुए हैं। इवेंट के दौरान कृति सेनन जमीन पर बैठ गईं।

प्रभास को भगवान राम के रूप में कैसे प्रस्तुत किया गया है, इस पर तटस्थ दर्शकों के मिश्रित विचार हैं, वहीं उनके प्रशंसकों ने ओम राउत की प्रस्तुति को पसंद किया है। कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें लगता है कि ऋतिक रोशन या जूनियर एनटीआर भी एक बेहतर विकल्प होते। 

आदिपुरुष इन आंकड़ों से बंपर ओपनिंग के लिए तैयार दिख रहा है। फिल्म 16 जून, 2023 को पूरे भारत में आ रही है। शूटिंग के दौरान प्रभास और कृति सनोन के कथित बढ़ते प्यार की अफवाहें थीं।



Source link