PCB की खिलाड़ियों की फिटनेस सुधारने के लिए अजीबोगरीब प्लानिंग, PSL खत्म होने के बाद करेंगे ये काम – India TV Hindi


Pakistan Cricket Team- India TV Hindi

Image Source : GETTY
पाकिस्तान क्रिकेट टीम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले आर्मी के साथ ट्रेनिंग करेंगे। उनका ये कैंप 25 मार्च से 8 अप्रैल तक होगा। इस बात का ऐलान इस्लामाबाद के एक होटल में हुए कार्यक्रम के दौरान पीसीबी के मौजूदा चेयरमैन मोहसिन नकवी कई पाक खिलाड़ियों की मौजूदगी में किया। नकवी ने इस अजीबोगरीब प्लानिंग के पीछे पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों की फिटनेस को तेजी से सुधारने के लिए बनाई है, ताकि खिलाड़ी मैदान पर आसानी से बड़े-बड़े छक्के लगा सके। ये ट्रेनिंग कैंप पीएसएल सीजन के खत्म होने के एक हफ्ते बाद शुरू होगा।

आपमें से किसी ने भी ऐसा छक्का नहीं मारा जो स्टैंड में गया

पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी का बयान जो ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कहा कि जब मैं लाहौर में मैच देख रहा था, तो मुझे नहीं लगता कि आपमें से किसी ने भी ऐसा छक्का मारा हो जो सीधे स्टैंड में गया हो। जब भी मैं ऐसा छक्का देखता था तो किसी विदेशी खिलाड़ी ने मारा होगा। मैंने बोर्ड में मौजूद लोगों से कहा है कि उन्हें ऐसी योजना बनानी होगी जिससे खिलाड़ियों की फिटनेस में तेजी से सुधार आ सके। पीएसएल खत्म होने के बाद हमें न्यूजीलैंड, आयरलैंड, इंग्लैंड और उसके बाद टी20 वर्ल्ड कप भी खेलना है। ऐसे में ट्रेनिंग कैंप लगाने के लिए हमारे पास विंडो निकालना आसान नहीं था लेकिन हमें एक विंडो मिल गई जिसमें काकुल में सभी खिलाड़ी इस कैंप में शामिल होंगे जिसमें आपके साथ आर्मी के लोग भी मौजूद होंगे।

टी20 लीग को आपको दूसरी प्राथमिकता बनानी होगी

मोहसिन नकवी ने अपने बयान में सभी खिलाड़ियों को ये भी संदेश दिया कि उन्हें पाकिस्तान की तरफ से खेलने के लिए अपनी पहली प्राथमिकता रखनी होगी और टी20 लीग दूसरी। पैसा आपके लिए पहली पहली प्राथमिकता नहीं होना चाहिए क्योंकि ऐसा होने पर बोर्ड को समस्या का सामना करना पड़ सकता है। यदि आप लोग चाहेंगे तो हम सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट पर विचार कर सकते हैं और उन्हें बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं, लेकिन पाकिस्तान आपके लिए पहली प्राथमिकता होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें

31 साल की खिलाड़ी ने WPL में रचा इतिहास, ऐसा करने वाली बनी पहली बल्लेबाज

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होते ही इस खिलाड़ी ने दिखाए तेवर, डीवाई पाटिल टूर्नामेंट में मचाया तहलका

Latest Cricket News





Source link